ताज़ा खबर
 

हाल-ए-यूपीः DM ले रहे थे बैठक, 5 मिनट के लिए हुई बत्ती गुल! जूनियर इंजीनियर को भिजवाया लॉक-अप तो यूनियन ने खोला मोर्चा

मीटिंग के दौरान 5 मिनट के लिए लाइट चली गई। इस बात से नाराज़ डीएम ने जूनियर इंजीनियर को लॉक-अप भिजवा दिया और पुलिस को उसे समझाने के निर्देश दिए।

Author नई दिल्ली | Published on: December 3, 2019 7:05 PM
जूनियर इंजीनियरों के एक संगठन ने किया प्रदर्शन।

उत्तर प्रदेश हमेशा विवादों में बना रेहता है। कानून व्यवस्था हो या बिजली कटौती लोग आए दिन सड़कों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते नज़र आते हैं। जूनियर इंजीनियरों के एक संगठन ने जनपद में बिजली कटौती पर जिलाधिकारी द्वारा के सख्त रुख अपनाने पर विरोध किया। दरअसल यूपी के बुलंदशहर के डीएम ने बैठक के दौरान पांच मिनट के लिए बिजली कटने से नाराज होकर जूनियर इंजीनियर को पुलिस लॉकअप में भेज दिया। इस बात से बिजली बोर्ड कर्मचारी यूनियन के लोगों ने डीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर दिया।

बिजली की आंख मिचौली से जनपद के सभी लोग परेशान रहते हैं। कलक्ट्रेट परिसर में बार-बार बिजली गुल होने के कारण डीएम ने अंसारी रोड बिजलीघर के जूनियर इंजीनियर नागर को हटाने का आदेश दिया था। डीएम के इस शख्त कदम के बाद भी हालत सुधरे नहीं और शनिवार को एक मीटिंग के दौरान एक बार फिर लाइट चली गई। इस बात से नाराज़ डीएम ने जूनियर इंजीनियर को लॉक-अप भिजवा दिया और पुलिस को उसे समझाने के निर्देश दिए।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक जेई संगठन के पदाधिकारी ज्योति भास्कर सिन्हा ने बताया कि शनिवार सुबह मीटिंग के दौरान बिजली 11.40 से 11.45 के बीच ट्रिप हो गई। इसपर डीएम भड़क उठे और नगर कोतवाली पुलिस से संबंधित जेई को हिरासत मे लेने के लिए कहा। नगर पुलिस ने जूनियर इंजीनियर श्रीराम को हिरासत मे ले लिया। इसके बाद शाम को नगर मजिस्ट्रेट का फोन कोतवाली पहुंचा और जेई को सुपुर्दी में छोड़ने को कहा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जेई को संगठन के सुपुर्दगी में सौंप दिया है। वहीं, नगर कोतवाल अरूणा राय ने बताया कि जेई को संगठन की सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

जेई के छोड़ने के बाद डीएम रविंद्र कुमार ने बयान जारी कर लोगों से परेशान ना होने की अपील की। उन्होंने कहा “जब कलक्ट्रेट में जिला स्तरीय बैठक के दौरान कटौती की जा रही है तो आम आदमी का क्या हाल होता होगा। बिजली की ट्रिपिंग न हो इसके लिए जेई को समझाने के लिए बुलाया गया था। साथ ही जनपद में लोगों को परेशानी न हो इसका पूरा प्रयास किया जा रहा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पीएम मोदी के बुलेट ट्रेन का सपना रह जाएगा अधूरा! महाराष्ट्र के मंत्री बोले- कर्ज बहुत ज्यादा, रोक सकते हैं प्रोजेक्ट
2 हैदराबाद के बाद अब बिहार में हैवानियत, बक्सर में बलात्कार के बाद महिला की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया
3 पाकिस्तान की फिर नापाक हरकत, JK के पुंछ में गांवों के पास की फायरिंग, दो मरे; 8 जख्मी
जस्‍ट नाउ
X