ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: महिला कॉन्स्टेबल से साल भर से रेप कर रहा था मौलाना! आरोपी गिरफ्तार

महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि मौलाना ने जिन्न भगाने के नाम पर उसके साथ 15 महीनों तक दुष्कर्म किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ मौलाना द्वारा रेप की खबर है। महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि मौलाना ने जिन्न उतारने (भूत भगाने) का झांसा देकर उसके साथ 15 महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। पड़िता की शिकायत पर मामला बागपत थाने में दर्ज किया गया और मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, शुक्रवार को आरोपी मौलाना अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ एसपी दफ्तर पहुंचा था। पुलिस ने उसे वहीं पर गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का आरोप है कि उसके बेटे को एक आदसे में गंभीर चोट आई थी। इलाज कराने के बाद भी बेटा ठीक नहीं हो पा रहा था। इसके बाद किसी ने महिला कॉन्स्टेबल को झाड़-फूंक के लिए मौलाना के पास जाने को कहा। जिसके बाद वह मस्जिद के मौलाना के पास गई। मौलाना ने उसे घर में जिन्न (भूत) की बात कहकर उसे बरगला दिया और फिर भूत भगाने का झांसा देकर उसके साथ 15 महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। महिला का कहना है कि लगातार यौन उत्पीड़न सहने के बाद भी उसका बेटा ठीक नहीं हुआ। जिसके बाद उसका शक मौलाना पर हुआ।

बुधवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद मौलाना बागपत के विभिन्न मस्जिदों और मदरसों के इमाम तथा मौलानाओं के साथ एसपी दफ्तर पहुंचा। लेकिन, यहीं पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उससे कोतवाली में पूछताछ की।

आरोपी मौलाना का कहना है कि उसकी दूध की डेयरी में पिछले 6 महीने से महिला कॉन्स्टेबल दूध लेने आती थी। उसकी बीवी के साथ महिला कॉन्स्टेबल की अच्छी जान-पहचान हो गई। इस दौरान उसने बेटी की शादी के नाम पर 10 लाख रुपये मांगे। लेकिन, उसने असमर्थता जाहिर कर दी। इसके बाद महिला कॉन्सेटबल ने मौलाना से मकान खरीदने की बात करने लगी और उसे बाद में ब्लैकमेल करने लगी। हालांकि, दूसरी तरफ महिला का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद मौलाना ने उसे ब्लैकमेल किया।

Next Stories
1 PMC घोटाला: लग्जरी लाइफस्टाइल के शौकीन हैं आरोपी! करोड़ों की कारें जब्त, बेंटले से लेकर रॉल्स रॉयस तक शामिल
2 घर के सपनों पर भी पड़ेगी मंदी की मार! 63 बिलियन डॉलर के आवासीय प्रोजेक्ट अटके, जबर्दस्त नकदी संकट से जूझ रहीं रियल एस्टेट कंपनियां
3 INX मीडिया केस: वित्त मंत्रालय के पूर्व अफसरों पर ऐक्शन पर भड़के 70 रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी
ये पढ़ा क्या?
X