ताज़ा खबर
 

UP में पहली रैली: ओवैसी बोले- कहते थे ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे,शरीफ से बिछड़े भाई की तरह मिले मोदी

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पहली बार यूपी में चुनाव लड़ रही है। बीकापुर उपचुनाव में उसने दलित प्रत्‍याशी को टिकट दिया है।
Author फैजाबाद | February 4, 2016 17:01 pm
असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, उन्‍होंने मुसलमानों को आरक्षण देने का वादा किया था। तो देते क्‍यों नहीं है।

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को उत्‍तर प्रदेश के फैजाबाद में रैली के दौरान सपा और भाजपा पर जमकर हमला बोला। बीकापुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी प्रदीप कुमार कोरी के समर्थन में रैली के दौरान ओवैसी ने कहा कि,गरीब मर रहे हैं। किसान अभावों में जी रहे हैं लेकिन न सपा और न भाजपा को इस बात की परवाह है। उन्‍होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, उन्‍होंने मुसलमानों को आरक्षण देने का वादा किया था। तो देते क्‍यों नहीं है।

Read Alsoवोटर्स से बोले असदुद्दीन ओवैसी- हमें हराया तो नहीं खा पाओगे बीफ

ओवैसी ने इस्‍लामिक स्‍टेट का जिक्र करते हुए कहा, ‘हम आईएसआईएस की निंदा करते हैं। हमारा आईएसआईएस से कोई ताल्‍लुक नहीं है और न कभी रहेगा। मोदीजी को आईएसआईएस से लड़ने के लिए सेना नहीं भेजनी चाहिए। वह हमारी लड़ाई नहीं है।’ उन्‍होंने आगे कहा कि, ‘पिछले दिनों मोदीजी पाकिस्‍तान गए। वे वहां जिस तरह से शरीफ से मिले उसे देख ऐसा लगा मानो दो बिछड़े भाई मिले हों। हम इसका स्‍वागत करते हैं। लेकिन उन वादों का क्‍या हुआ जो चुनावों से पहले किए गए थे। दावे किए गए थे सरहद पर गोली चली तो ईंट का जवाब पत्‍थर से दिया जाएगा। हमारे कितने जवान शहीद हो गए।’

Read Alsoयूपी उपचुनाव: ओवैसी ने खेला दलित कार्ड

पार्टी प्रत्‍याशी प्रदीप कोरी के लिए वोट मांगते हुए उन्‍होंने कहा कि, देश में राजनीति अमीर लोग चला रहे हैं। एक गरीब और दलित व्‍यक्ति को चुनिए लोग आपका सम्‍मान करेंगे। दलित और मुसलमान अगर साथ मिलकर लड़ेंगे तो फिर काेई ताकत इन्‍हें इनके अधिकारों से वंचित नहीं कर पाएगी।’ गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम पहली बार यूपी में चुनाव लड़ रही है। बीकापुर सीट जनरल सीट है और ओवैसी ने यहां से दलित को चुनावी मैदान में उतारा है।

Read Alsoअसदुद्दीन ओवैसी पर कांग्रेस MLC की पिटाई का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    Dinesh Singh
    Feb 4, 2016 at 1:58 pm
    अरे भाई जरा धीरे बोलो. अभी अपना जेम्स बांड अजित डोभाल जायेगा और तुम्हारे कान पकड़ कर घसीटते हुए ले आएगा और मोदी के कदमो में दाल कर कहेगा की मांग माफ़ी.
    (0)(0)
    Reply
    1. Drrkd Goel
      Feb 4, 2016 at 3:01 pm
      Warning to President of BJP and Congress Party. Now militant organization (JeM) GIVEN THREAT TO KILL Modi - If any innocent will die by Bomb Blast of Taliban / Indian Mujahedeen’s as in Patna of NaMo’s rally, both parties will be responsible‏ From: Dr.R.K.D. Goel () Sent: 16 January 2014 21:19PM To: Rajnath singh BJP president (); Rajnath singh BJP president (); Gujarat BJP (); BJP Delhi (bjpco2006@gmail
      (0)(0)
      Reply