ताज़ा खबर
 

यूपी की चिकित्सा व्यवस्था पर AAP का वार, डॉक्टर की कुर्सी पर बैठा कुत्ता

सिंह ने एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट शेयर की जिसमें डॉक्टर की कुर्सी पर एक कुत्ता बैठा हुआ है। यह शेयर करते हुए सिंह ने लिखा कि ये है यूपी की चिकित्सा व्यवस्था डॉक्टर की कुर्सी पर कुत्ता बैठा हुआ है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 22, 2021 5:09 PM

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह आए दिन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। शुक्रवार को सिंह ने एक ट्वीट कर यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था का मज़ाक उड़ाया। सिंह ने एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट शेयर की जिसमें डॉक्टर की कुर्सी पर एक कुत्ता बैठा हुआ है। यह शेयर करते हुए सिंह ने लिखा कि ये है यूपी की चिकित्सा व्यवस्था डॉक्टर की कुर्सी पर कुत्ता बैठा हुआ है।

सिंह ने ट्वीट कर लिखा “आदित्यनाथ जी का “चिकित्सा माडल” मुरादाबाद में महिला सर्जिकल वार्ड के बेड पर कुत्ता मिलता है। हरदोई में तो हद ही हो गई डाक्टर की कुर्सी पर डॉग बैठ गया।” आप सांसद के इस ट्वीट पर यूजर्स ने अपनी प्रतिकृया व्यक्त की है। एक यूजर ने लिखा “संजय जी आप लोग बहुत ही अच्छे हो इतने अच्छे की दिल्ली मे ही रैली करते समय पीट दिए जाते हो लेकिन ठीक से नहीं कभी UP मे भी आ जाओ, कभी हम लोगों को भी मौका दो ना सर जी plz सर जी कोई कसर नहीं छोड़ेगे इतना तो यकीन करना पड़ेगा AAP को, आप समझ रहे है ना, सोमनाथ बच गये दोबारा नहीं बचेंगे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “क्या करें जब इंसान काम चोरी करता है तो बेचारे वफादार कुत्ते ड्यूटी पर बैठ जाते हैं भले ही काम न कर पाएं, लेकिन नीयत अच्छी है। इंसानों से जानवर अच्छे होते हैं।” एक ने लिखा “बिल्कुल सही कहा था सोमनाथ भारती ने उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे है। क्योंकि न वह डॉक्टर ना ही मरीज।” एक यूजर ने लिखा “हद क्या है दिल्ली राजधानी में तो मोहल्ला क्लीनिक में गधे बैठे हुए थे।कहो तो आपके पास फोटो भेज दे।”

बता दें हालही में संजय सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद पार्टी ने कहा था कि संजय सिंह को जान से मारने की मिली धमकी प्रदेश में धर्म-मजहब की राजनीति करने वालों के भीतर बैठे डर का परिणाम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आप की मजबूती से धर्म की राजनीति करने वाले लोग डर गए हैं।


सोमवार 18 जनवरी को राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को फोन पर जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी मिली थी। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को ट्वीट किया था। उनके अनुसार, धमकी देने वाले शख्स ने खुद को हिन्दू युवा वाहिनी का सदस्य बताया था।

Next Stories
1 आतंकवादी तो पूरे देश में घूम रहे, क्या चैनल भी बंद कर दिया जाएगा- बोले किसान नेता, सरकार भी करवाती है पथराव
2 CWC मीटः आनंद शर्मा से उलझे अशोक गहलोत! बागियों पर भड़क बोले राजस्थान CM- सोनिया पर नहीं है भरोसा?
3 राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला सुनाने वाले पूर्व CJI रंजन गोगोई को Z+ सिक्योरिटी
ये पढ़ा क्या?
X