ताज़ा खबर
 

अमेरिका जा रहीं सुषमा स्‍वराज पेरिस हमले की खबर सुनते ही बीच रास्ते से लौटीं

अब उनकी जगह विदेश राज्‍य मंत्री जनरल वीके सिंह के कार्यक्रम में शिरकत करने की खबर है। क्षेत्रीय प्रवासी भारतीय दिवस शनिवार को था, जिसमें पेरिस हमलों में मारे गए लोगों की आत्‍मा की शांति के लिए मौन भी रखा गया।

bjp, foreign ministry, congo citizen, sushma swaraj, international news, jansatta editorialविदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज। (फाइल फोटो)

फ्रांस की राजधानी पेरिस में शुक्रवार रात हुए आतंकी हमले की खबर मिलते ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अमेरिका दौरा बीच में छोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, सुषमा लॉस एंजिल्‍स में प्रवासी भारतीय दिवस में हिस्सा लेने जा रही थीं। नई दिल्ली में विदेश मंत्रालय के अफसरों ने बताया कि सुषमा दुबई में ट्रांजिट हॉल्ट पर रुकी हुई थीं, उसी समय उनको पेरिस हमले की खबर मिली और उन्‍होंने तुरंत दौरा रद्द कर दिया। अब उनकी जगह विदेश राज्‍य मंत्री जनरल वीके सिंह के कार्यक्रम में शिरकत करने की खबर है। क्षेत्रीय प्रवासी भारतीय दिवस शनिवार को था, जिसमें पेरिस हमलों में मारे गए लोगों की आत्‍मा की शांति के लिए मौन भी रखा गया।

पेरिस में शुक्रवार 8 आतंकियों ने 6 जगहों पर हमले किए थे, जिसमें 129 लोगों की मौत हो गई और 200 से ज्‍यादा लोग घायल हैं। हमले की जिम्‍मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VHP नेता अशोक सिंघल की हालत गंभीर, मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा इलाज
2 टीम 178: मिलिए, उन चेहरों से जिन्‍होंने दिलाई महागठबंधन को जीत
3 मैंने IS को बातचीत का न्‍योता भेजा, उन्‍होंने जान से मारने की धमकी दी: श्रीश्री रविशंकर
ये पढ़ा क्या?
X