मुसलिम मरीजों को नहीं देखने संबंधी अस्पताल कर्मियों की बातचीत लीक

पुलिस ने रविवार को बताया कि अस्पताल के कर्मचारियों के बीच हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Author जयपुर | June 8, 2020 5:46 AM
Rajasthan Coronavirusराजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े। (PTI Photo)

राजस्थान में चुरू जिले के एक निजी अस्पताल के कर्मियों द्वारा कोरोना संक्रमित मुसलिम मरीजों को नहीं देखने के बारे में आपस में कथित रूप से चर्चा करने का एक स्क्रीनशॉट वाट्सऐप पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने रविवार को बताया कि अस्पताल के कर्मचारियों के बीच हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

चुरू के सरदारशहर में डॉ. सुनील चौधरी के श्रीचंद बरडिया रोग निदान केंद्र के कर्मचारियों ने यह कथित संदेश लिखा था। चौधरी ने फेसबुक पर माफी मांगी और कहा कि उनके अस्पताल के कर्मचारियों का उद्देश्य किसी भी प्रकार से किसी धार्मिक समुदाय के लोगों की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। चुरू की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सरदारशहर पुलिस थानाधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट के बारे में शिकायत मिली थी। शर्मा ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे है। वाट्सऐप में बताए गए लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Next Stories
1 वीर गाथा: महायोद्धा बंदा बैरागी
2 लंगर परंपरा: यह 20 रुपए कभी भी खत्म नहीं होंगे
3 संकीर्तन भक्ति: कृष्ण और चैतन्य महाप्रभु
यह पढ़ा क्या?
X