ताज़ा खबर
 

हापुड़: बीवी ने दवाई के लिए मांगे 30 रुपये तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक

Triple Talaq: महिला ने बताया कि उसकी शादी को तीन साल हुए थे और वह दवा के लिए 30 रुपए मांग रही थी जिसके बाद उसके पति ने उसे तलाक दे दिया।

Author हापुड़ | August 13, 2019 8:03 PM
मध्य प्रदेश में तीन तलाक का मामला सामने आया है।(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Triple Talaq: देश में तीन तलाक को गौरकानून किए जाने के बाद भी तीन तलाक के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक मुस्लिम महिला को उसके पति ने सिर्फ इस लिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि उसने अपने पति से दवा के लिए 30 रुपए मांग लिए। महिला का कहना है कि उसकी बेटी बीमार थी उस दवा दिलाने के लिए उसने अपने पति से पैसे मांगे। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच बहस हुई और फिर शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और घर से बाहर निकाल दिया।

महिला ने बताया कि उसकी शादी को तीन साल हुए थे और वह दवा के लिए 30 रुपए मांग रही थी जिसके बाद उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। पीड़ित महिला का कहना है कि तीन तलाक देने के बाद परिवारवालों ने उस घर से बाहर निकाल दिया। उसका यह भी कहना है कि उससे उसके दो बच्चे भी ले लिए गए।

इस मामले पर हापुड़ के डीएसपी  राजेश सिंह का कहना है कि हमें शिकायत मिली है जिसमें एक महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं। जरूरी कार्रवाई इस मामले में की जाएगी। बता दें कि तीन तलाक बिल पास होने के बाद तीन तलाक देने पर तीन साल की जेल का प्रावधान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP-बिहार व गुजरात नहीं, नरेंद्र मोदी सरकार में असम-मेघालय कैडर के IAS अधिकारियों का है बोलबाला
2 बहस के दौरान टीवी एंकर ने पैनलिस्ट से पूछा- आपको जम्मू कश्मीर पुलिस ने फोन किया क्या कि हमें 370 हटने का दुख है?
3 नरेंद्र मोदी सरकार के 89 सचिवों में नहीं कोई OBC, SC से एक और ST से 3 हैं नौकरशाह