ताज़ा खबर
 

VIDEO: प्रयागराज में घूस को लेकर आपस में भिड़े पुलिस वाले, वीडियो वायरल होने पर दोनो सस्पेंड

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांजीं। यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया

Author प्रयागराज | August 13, 2019 10:29 PM
उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से पुलिस को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। (Photo- ANI)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस को शर्मासार करने वाला एक वीडियो  सामने आया है। इस वीडियो में कहा जा रहा है कि कथित तौर   घूस के पैसों को लेकर दो पुलिसकर्मी आपस में ही लड़ गए। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांजीं।

यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।साथी पुलिसकर्मियों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद दोनों पुलिस वाले संस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मामला रविवार का है, जब दो पुलिस वाले रिश्वत के पैसों के लिए एक-दूसरे पर हमला कर दिया।


इस मामले पर एसपी आशुतोष मिश्रा का कहना है कि पुलिसकर्मियों की आपस की इस लड़ाई का वीडियो एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। यह घटना 11 अगस्त की है।दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी 2.0 के 75 दिन पूरेः PM बोले- 370 हटने से पाकिस्तान भौंचक्का, चौंधियाई रह गई आंखें
2 तमिलनाडु के CM पलानीस्वामी ने कहा- पूर्व FM पी.चिदंबरम हैं धरती पर बोझ
3 हापुड़: बीवी ने दवाई के लिए मांगे 30 रुपये तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक