ताज़ा खबर
 

गवर्नर आनंदीबेन पटेल को धमकी- 10 दिन में खाली नहीं किया राजभवन तो डायनामाइट से उड़ा देंगे

राजभवन की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि ‘टीएसपीसी झारखंड’ की ओर से यह पत्र आया है। बता दें कि माओवादी समूह तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी को टीएसपीसी कहा जाता है।

Author नई दिल्ली | Published on: December 4, 2019 9:33 AM
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल (Express Photo Javed Raja/File)

उत्तर प्रदेश राजभवन को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है, जिसमें दस दिन के अंदर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के राजभवन छोड़कर नहीं जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा देने की धमकी दी गई है। राजभवन की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि ‘टीएसपीसी झारखंड’ की ओर से यह पत्र आया है। बता दें कि माओवादी समूह तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी को टीएसपीसी कहा जाता है।

बयान में कहा गया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है। बता दें कि राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के अपर मुख्य सचिव हेमन्त राव ने पत्र को जरूरी कार्रवाई के लिये गृह विभाग को भेज दिया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की राज्यपाल पद की शपथ लेने के पहले पटेल मध्य प्रदेश की राज्यपाल थीं । कुछ समय तक उन्होंने छत्तीसगढ़ का भी अतिरिक्त प्रभार संभाला था।

गृह विभाग ने इस बारे में राज्य के डीजीपी, डीजी इंटेलिजेंस और अडिशनल डीजी ऑफ सिक्योरिटी को लिखकर मामले की जांच करने के लिए कहा है। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि रिपोर्ट बुधवार शाम तक दाखिल की जाए। अडिशनल चीफ सेक्रेटरी होम अवनीश कुमार अवस्थी ने कहा कि गवर्नर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। इस बीच, लखनऊ पुलिस का कहना है कि उसे धमकी भरी चिट्ठी की जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Noida और Greater Noida के बीच नई मेट्रो लाइन को मिली मंजूरी, गौर सिटी समेत इन इलाकों से कनेक्ट होंगे 9 स्टेशन
2 दीवार पर 500 रुपए चिपका कर लिखा- सबको एक चिता पर ही जलाना, दो बच्चों को मारकर पत्नी और एक औरत के साथ कूद गया
3 एसडीएम कोर्ट में सामूहिक रूप से पढ़ी गई कुरान, Video वायरल हुआ तो डीएम ने लिया एक्शन, क्लर्क सस्पेंड
जस्‍ट नाउ
X