scorecardresearch

Shrikant Tyagi Update: श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज, विवाद में अब हुई मामी की एंट्री, पुलिस पर लगाया गंदी बातें करने का आरोप

Noida Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी की मामी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए त्यागी की मामी इंगला त्यागी ने कहा कि श्रीकांत की गिरफ्तारी से पहले तक पुलिस ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया।

Shrikant Tyagi Update: श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज, विवाद में अब हुई मामी की एंट्री, पुलिस पर लगाया गंदी बातें करने का आरोप
इंगला त्यागी और श्रीकांत त्यागी(फोटो सोर्स: यूट्यूब वीडियो ग्रैब/ANI)।

Shrikant Tyagi News: यूपी के नोएडा में महिला से मारपीट-दुर्व्यवहार मामले में श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज हो गई है। बता दें कि त्यागी को नोएडा पुलिस ने यूपी के मेरठ से गिरफ्तार किया था। जमानत याचिका खारिज होने के बाद श्रीकांत त्यागी से जुड़े एक अन्य मामले में 16 अगस्त को धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की सुपुर्दगी) के तहत सुनवाई होगी।

वहीं श्रीकांत त्यागी की मामी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए त्यागी की मामी इंगला त्यागी ने कहा कि श्रीकांत की गिरफ्तारी से पहले तक पुलिस ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया। पूछताछ के नाम पर हमें तीन दिनों तक पुलिस टॉर्चर करती रही। इंगला ने कहा कि पुलिस ने उस दौरान हमसे जो-जो बातें कहीं, उसे सोचकर परेशान हो जाती हूं।

इंगला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने फिजिकली तो नहीं लेकिन मेंटली टॉर्चर किया। श्रीकांत की खोज पुलिस उत्तराखंड गई थी, उस दौरान इंगला को दबिश में साथ रखा था। उन्होंने बताया कि शनिवार, 6 अगस्त की शाम पुलिस हमारे घर आई और तीन दिन तक हमें हिरासत में रखा। दो दिन तक दबिश में साथ रखा।

उन्होंने बताया कि शनिवार को पुलिस हमें अपने साथ ले जाने के दौरान स्लीपर और दुपट्‌टा नहीं पहनने दिया। मेरे तीन फ्लोर के मकान में सारी फोर्स ऊपर तक चली गई। पुलिस ने हमसे सवाल किया कि आपके और श्रीकांत के बीच क्या संबंध हैं। आप कैसे उसे बुला सकती हो? दबिश के लिए पुलिस हमें ऋषिकेश, हरिद्वार, नीलकंठ हर जगह ले गई। इस दौरान मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं इस दुनिया में हूं ही नहीं।

इंगला ने बताया, “पुलिस ने श्रीकांत को लेकर गंदी-गंदी बातें कही गईं। उन्हें इस बात का भी अंदाजा नहीं रहा कि मामी का भांजे के साथ क्या रिश्ता होता है। पुलिस मुझपर दबाव डाल रही थी कि आप बुलाओगी तो श्रीकांत आ जाएगा। मुझसे इस तरह से सवाल हो रहे थे कि जैसे पूरे केस के केंद्र में मैं ही हूं।”

इंगला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पूछताछ के दौरान मेरे पति और रिश्तेदारों को मारा पीटा। इंगला त्यागी ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किया है कि जिस तरह से मुझे पुलिस ने टॉर्चर किया गया, क्या मैं महिला नहीं हूं?

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट