ताज़ा खबर
 

देखें वीडियाे, योगी के विधायक ने हनुमान को बताया दलित, बोले- सीएम कभी गलत नहीं कहते

फतेहपुर की सदर सीट से विधायक विक्रम सिंह ने योगी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हनुमानजी दलित बिरादरी के ही थे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर योगी जी ने ये बात कही है तो कहीं न कहीं ये सही ही होगा क्योंकि योगी कभी गलत नहीं बोलते।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

राजस्थान चुनावों में प्रचार के दौरान हनुमानजी को दलित बताकर बेशक यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हो लेकिन उनके विधायक इस मुद्दे पर उनका समर्थन करने से पीछे नहीं हैं। फतेहपुर सदर सीट से विधायक विक्रम सिंह ने भी अब अपने सीएम के सुर में सुर मिलाते हुए कहा है कि हनुमान दलित बिरादरी के ही थे। अपने नेता की भक्ति में विधायक जी इतना डूबे की यह कहने से भी नहीं चूके कि योगी कभी गलत नहीं बोलते अगर उन्होंने कहा है तो हनुमान दलित ही होंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजस्थान में विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सभा के दौरान यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि हनुमानजी दलित और वंचित थे। उनका यह बयान सामने आने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। खासकर ब्राहृमणों ने इसका जबरदस्त विरोध किया था। यहां तक की ब्राहृमण महासभा की ओर से इस संबंध में योगी को नोटिस भेजकर माफी की मांग भी की गई थी।

हालांकि उस बयान के बाद योगी ने इस मुद्दे पर पूरी तरह चुप्पी साध ली थी। लेकिन उनके विधायकों को शायद योगी की चुप्पी समझ नहीं आई और उन्होंने भी अब उसी राह को पकड़ लिया है। इसी कड़ी में फतेहपुर की सदर सीट से विधायक विक्रम सिंह ने योगी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हनुमानजी दलित बिरादरी के ही थे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर योगी जी ने ये बात कही है तो कहीं न कहीं ये सही ही होगा क्योंकि योगी कभी गलत नहीं बोलते।

वहीं इस दौरान राम मंदिर मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर जहां था, वहीं रहेगा बस हम लोग कोर्ट के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि भाजपा विधायक विकलांग दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम में बच्चों और बुजुर्गों को ट्राई साईकल वितरण करने आये थे। इसी दौरान उन्होंने यह विवादित बयान दे डाला।

Next Stories
1 Sukanya Samriddhi Yojana: बेटियों के लिए है बेहतरीन योजना, ऐसे आसानी से करें शुरू
2 भारतीय नौसेना में 56 युद्धपोत और पनडुब्‍बी शामिल का प्‍लान, अनिल अंबानी की कंपनी को 5 पैट्रोल व्हीकल का ठेका
3 बुलंदशहर में गोवंश मांस के नाम पर हिंसा, इंस्पेक्टर समेत 2 की मौत
यह पढ़ा क्या?
X