ताज़ा खबर
 

UP: शिवपाल यादव ने किया स्वाती सिंह का बचाव, कहा- अधिकारियों को मंत्री नहीं तो फिर कौन डांटेगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ पहुंचे प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव से जब सवाल किया गया कि प्रदेश सरकार की एक मंत्री महिला सीओ को हड़का रही हैं, डीएम (अमेठी) कॉलर पकड़ रहे हैं? तो इस पर शिवपाल ने कहा कि मंत्री अपनी बात रख सकता है, डांट भी सकता है।

Author लखनऊ | Published on: November 17, 2019 2:17 PM
मंत्री स्वाती सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाती सिंह का कथित रूप से लखनऊ कैंट सीओ को धमकाने का ऑडियो वायरल होने के बाद सूबे की सियासत गर्म हो गई है। जहां एक ओर विपक्ष महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वाती सिंह पर हमलावर है तो वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव उनके समर्थन में नजर आ रहे हैं। शिवपाल ने कहा कि इस बात को हम तूल नहीं देंगे क्योंकि लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि ऊपर है और उससे भी ऊपर मंत्री होता है। उन्होंने कहा कि मंत्री तो अधिकारी को हड़का ही सकता है।

स्वाती सिंह के बचाव में शिवपाल: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ पहुंचे प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव से जब सवाल किया गया कि प्रदेश सरकार की एक मंत्री महिला सीओ को हड़का रही हैं, डीएम (अमेठी) कॉलर पकड़ रहे हैं? तो इस पर शिवपाल ने कहा कि मंत्री अपनी बात रख सकता है, डांट भी सकता है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को मंत्री नहीं डांटेगा तो फिर कौन डांटेगा। वह (मंत्री) प्रोटोकॉल में है, मंत्री तो अधिकारी को हड़का ही सकता है।

Hindi News Today, 22 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सीएम योगी ने किया था तलब: गौरतलब है कि मंत्री स्वाति सिंह का अंसल केस में सीओ को धमकाने का ऑडियो वायरल के बाद खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने स्वाती सिंह को सीएम कार्यालय में तलब किया और यूपी डीजीपी से पूरे मामले पर 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट भी मांगी।

प्रियंका गांधी का तंज: मंत्री स्वाती सिंह के मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- यूपी में भाजपा सरकार की मंत्री बोलती हैं कि ऊपर से आदेश है, घोटालेबाज पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। ये “ऊपर” कौन है जो चाहता कि घोटालेबाजों पर कार्रवाई न हो। DHFL-पीएफ घोटाला, सिडको-PF, होमगार्ड वेतन घोटाला, LDA घोटाला। इन सारे घोटालों में बड़ी मछलियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ओवैसी ने वापस मांगी मस्जिद तो भड़कीं एक्ट्रेस, कहा- पहले 40 हजार मंदिर लौटाओ
2 Balasaheb Death Anniversary: शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत बोले- ‘बालासाहेब ठाकरे के लिए कुछ भी करेंगे’
3 महिला कांग्रेस नेता को देख भड़के कमल नाथ के मंत्री, होम मिनिस्टर से बोले- ये BJP एजेंट है फोटो मत खिंचवाना
जस्‍ट नाउ
X