ताज़ा खबर
 

योगी सरकार में दर्जा प्राप्‍त मंत्री ने सोनाक्षी सिन्हा को बताया ‘धन-पशु’, कहा- ऐसे लोगों का ज्ञान से कोई वास्‍ता नहीं रहता

तंज कसते हुए 'लेबर वेलफेयर काउंसिल' के चेयरमैन सुनील भारला ने सोनाक्षी सिन्हा को 'धन पशु' की संज्ञा दे दी। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग सिर्फ पैसा कमाने के बारे में सोचते हैं, इनके पास ज्ञान हासिल करने के लिए वक्त नहीं है।

रामायण से संबंधित एक सवाल का जवाब सोनाक्षी सिन्हा केबीसी के कार्यक्रम में नहीं दे पाईं। (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के एक दर्जा प्राप्त मंत्री ने बॉलीवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा पर तंज कसा है। मशहूर टीवी क्विज शो के दौरान सोनाक्षी ने रामायण पर आधारित सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं। इस पर तंज कसते हुए ‘लेबर वेलफेयर काउंसिल’ के चेयरमैन सुनील भारला ने सोनाक्षी सिन्हा को ‘धन पशु’ की संज्ञा दे दी। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग सिर्फ पैसा कमाने के बारे में सोचते हैं, इनके पास ज्ञान हासिल करने के लिए वक्त नहीं है।

दर्जा प्राप्त मंत्री ने कहा, “आज के आधुनिक दौर में ये लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं। ये सिर्फ पैसे कमाने और उसे अपने ऊपर खर्च करने की फिक्र करते हैं। इनके पास इतिहास और भगवान से जुड़ा कोई ज्ञान नहीं है। इनके पास सीखने के लिए भी समय नहीं है। इससे ज्यादा दुखद कुछ भी नहीं हो सकता।” दरअसल, सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ (KBC) में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन द्वारा पूछा गया था कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेने गए थे? इस दौरान सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम के चार विकल्प भी दिए गए। लेकिन, सोनाक्षी इस दौरान जवाब देने में असफल रहीं।

सोनाक्षी के जवाब नहीं देने पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भा आश्चर्य जाहिर किया और उन्होंने कहा कि जिस घर में वह रहती हैं उनके पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है, जिनके भाइयों के नाम राम, लक्ष्मण और भरत है। सोनाक्षी के खुद अपने भाइयों के नाम लव और कुश है। सोनाक्षी सिन्हा इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं। हालांकि, सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा था कि वह हर चीज याद नहीं कर सकतीं। लेकिन, यदि ट्रोल्स के पास कोई काम न हो तो वे उनके मीम भी बना सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jammu-Kashmir: किश्तवाड़ से पकड़े गए में संघ-बीजेपी नेताओं का मर्डर करने वाले हिजबुल के आतंकी, मास्टरमाइंड की तलाश जारी
2 वरिष्ठ पत्रकार बोले- महिलाओं को गंदी नजर से देखने वाले ट्रम्प से मुझे नफरत है तो बीजेपी प्रवक्ता गिनाने लगे इंदिरा गांधी के स्नूपिंग इवेंट
3 कांग्रेस ने कहा- मोदी जी आप सही हैं, शेयर किया वीडियो, जानें – क्यों?
यह पढ़ा क्या?
X