‘प्रियंका गांधी एक फ्रॉड की पत्नी, यहां चल रहा एक तपस्वी का राज’, योगी के मंत्री की राय

योगी सरकार मे ग्रामीण विकास मंत्री शुक्ला ने कहा कहा कि स्वयं उनके (प्रियंका गांधी) पति ने गरीबों की जमीनें कब्जा की हुई हैं। उनकों तो इन सब पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

UP, UP news, yogi govt, UP minister, AS Shukla, Priyanka Gandhi, priyanka Vadra, Robert Vadra, national herald case, DHFL, DHFL Scam, Power department employee, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi
आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि पार्टी प्रियंका गांधी को गंभीरता से नहीं लेती। (फोटोः एएनआई)

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तीखा हमला किया है। राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया में कहा कि प्रियंका गांधी को किसानों के मुद्दे पर बोलने का कोई हक नहीं है। इस क्रम में शुक्ला ने प्रियंका गांधी को फ्रॉड की पत्नी बता दिया।

ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि प्रियंका वाड्रा फ्रॉड की पत्नी हैं, उनके दिमाग में फ्रॉड वाली ही बातें हैं। शुक्ला ने योगी आदित्यनाथ का हवाला देते हुए कहा, ‘एक तपस्वी तेजस्वी योगी का राज यहां चल रहा है, सारी व्यवस्थाएं भ्रष्टाचार मुक्त चल रही हैं। प्रियंका गांधी हास्यास्पद हैं। प्रियंका वाड्रा को हम लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं।’

योगी सरकार के मंत्री इतने पर ही नहीं रूके। शुक्ला ने कहा कि स्वयं उनके पति ने गरीबों की जमीनें कब्जा की हुई हैं। उनकों तो इन सब पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। वो पहले अपने पति, अपने भाई और मां जो नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर बाहर हैं, पहले उनके बारे में बोलें फिर दूसरों के बारे में बोलें।

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला प्रियंका गांधी की डीएचएफएल मामले में किए गए ट्वीट पर टिप्पणी दे रहे थे। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर भाजपा सरकार बनने के बाद पावर कॉर्पोरेशन के कर्मियों का पैसा डिफॉल्टर कंपनी डीएचएफएल कंपनी में लगाए जाने को लेकर ट्वीट किया था।


प्रियंका ने ट्वीट में लिखा था कि भाजपा सरकार दो साल तक इस मामले पर चुप क्यों बैठी रही? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘एक खबर के अनुसार भाजपा सरकार बनने के बाद 24 मार्च 2017 को पॉवर कोर्पोरेशन के कर्मियों का पैसा डिफ़ॉल्टर कम्पनी DHFL में लगा। सवाल ये है कि भाजपा सरकार दो साल तक चुप क्यों बैठी रही? कर्मचारियों को ये बताइए कि उनकी गाढ़ी कमाई कैसे मिलेगी?’

मालूम हो कि प्रियंका पिछले कुछ समय से लगातार कानून व्यवस्था, किसानों, आर्थिक मंदी, रोजगार के मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र सरकार से लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाती रही हैं। प्रियंका ने हाल ही में प्रदूषण के मुद्दे पर भी ट्वीट किया था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X