ताज़ा खबर
 

यूपीः पत्रकार रतन सिंह की हत्या, ग्राम प्रधान के घर के बाहर मारी गई गोली

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी देवेंद्र नाथ का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Ratan Singh Murder, Journalist Murder, Ratan Singh, Murderटीवी पत्रकार रतन सिंह। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बलिया में सोमवार रात एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान टीवी पत्रकार रतन सिंह के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, उन्हें ग्राम प्रधान के घर के बाहर गोली मारी गई। कहा जा रहा है कि उनका किसी से पुराना विवाद था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी देवेंद्र नाथ का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

घटना जिले के फेफना थाना क्षेत्र की है। रतन एक प्राइवेट हिंदी समाचार चैनल में कार्यरत थे। इसी बीच, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया- 45 वर्षीय सिंह को जब गोली मारी गई, वह उस दौरान फेफना गांव की तरफ से घर की ओर जा रहे थे।

पुलिस ने रतन की लाश मौके से कब्जे में ले ली है। फिलहाल जांच-पड़ताल की जा रही है। बलिया श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने उनकी हत्या पर खेद प्रकट किया है।

टीवी पत्रकार बृजेश मिश्रा ने इस बाबत ट्वीट किया- बलिया के बहादुर टीवी पत्रकार भाई रतन सिंह की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने घेरकर उनपर गोली बरसाई। हत्यारे बेखौफ थे। बेहद चिंताजनक-दुर्भाग्यपूर्ण घटना। पत्रकारों का दमन और अब उनकी हत्या, गंभीर प्रश्न खड़े करती है। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। इसका स्पष्ट प्रमाण है|

हालांकि, बलिया पुलिस ने इस बाबत उनके ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए बताया- उक्त प्रकरण के संबंध में अवगत कराना है कि इनका पाटीदारों से पुराना विवाद था, जिसमें 03 अभियुक्तों को तत्काल हिरासत में लेकर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। उक्त घटना का पत्रकारिता से कोई संबंध नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Unlock 4: ‘एक सितंबर से मेट्रो ट्रेन सेवाएं हो सकती हैं बहाल, स्कूलों के खुलने की संभावना नहीं’
2 राज्यसभा उपचुनावः कौन हैं श्रेयमस कुमार, जिन्होंने केरल में हासिल की जीत? जानें
3 शशि थरूर, कपिल सिब्बल की शैंपू व कंडिश्नर कॉम्बो से की तुलना, लेखक के ट्वीट पर लोग लेने लगे मजे
ये पढ़ा क्या?
X