ताज़ा खबर
 

यूपी का हाल, अफसर की SUV ने कुचल दी गरीब किसान की सब्जियां, वायरल हुआ VIDEO

यह गाड़ी मंडी के सचिव सुशील कुमार की है। हालांकि, घटना के समय अधिकारी अपनी गाड़ी में मौजूद नहीं थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि अधिकारी सुशील कुमारआसपास ही में मौजूद थे लेकिन इस संबंध में उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने शनिवार को औचक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने का फैसला किया था। (फोटोः वीडियो स्क्रीनशॉट)

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक अधिकारी की गाड़ी ने स्थानीय सब्जी मंडी किसान की फसल को जानबूझकर कुचल दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के बाद लोग यूपी सरकार के इस अधिकारी के खिलाफ अपना गुस्सा जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना की खूब आलोचना की जा रही है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय सब्जी मंडी में किसान बिना अनुमति के सब्जी बेचने पहुंच गया था। वीडियो में सरकारी अधिकारी की गाड़ी किसान की सब्जियों को कई बार कुचलती हुई दिख रही है। वहीं कुछ लोग मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह गाड़ी मंडी के सचिव सुशील कुमार की है। हालांकि, घटना के समय अधिकारी अपनी गाड़ी में मौजूद नहीं थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि अधिकारी सुशील कुमारआसपास ही में मौजूद थे लेकिन इस संबंध में उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। वीडियो में कुछ लोग सब्जियां हटाते दिख रहे हैं। वहीं कुछ अधिकारी पास में ही खड़े नजर आ रहे हैं।

वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने शनिवार को औचक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने का फैसला किया था। घटना के बारे में अधिकारी ने कहा कि उन्होंने किसान की सब्जियों को कुचलने पर अपने ड्राइवर को फटकार लगाई। अधिकारी ने कहा कि हमने कई बार किसानों से कहा है कि वह इस तरह से सड़क के किनारे बैठकर सब्जियां न बेचें।


अधिकारी ने बताया कि लोगों को दुकान पर सब्जियां बेचने को कहा जाता रहा है। हमने यह भी कहा है कि यदि आपके पास दुकान नहीं है तो आप लाइसेंस के लिए आवेदन किजिए हम इस बारे में प्रक्रिया को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने घटना का वीडियो देखा। मैंने ड्राइवर को फटकार भी लगाई और कहा कि इस तरह की चीजें नहीं होनी चाहिए और यदि कुछ होता है तो मुझे उस बारे में सूचित करे।

Next Stories
1 दिल्ली का पानी सबसे खतरनाक: टेस्ट में मंत्री के घर से लिया सैंपल भी फेल, BIS ने 21 शहरों से लिया था नमूना
2 दिल्ली में लगे गौतम गंभीर की गुमशुदगी के पोस्टर, लिखा है- ‘आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते देखे गए थे’
3 चौटाला परिवार को अमित शाह ने ‘दीमक’ बताया था, दुष्यंत बोले- मुझे भी बंदर कहा गया, ये सिर्फ राजनीतिक बयान
ये खबर पढ़ी क्या?
X