ताज़ा खबर
 

कोरोनाः नकारात्मकता छोड़ें, पसंदीदा पोगो-छोटा भीम देखें- राहुल से बोले BJP के मंत्री; ट्रोल

राहुल गांधी कोरोना से संक्रमित होने के बाद से ही घर पर आइसोलेट हैं। हालांकि, उन्होंने इस बीच ट्विटर से ही केंद्र सरकार पर हमले जारी रखे।

BJP, Congress, Rahul gandhi, Shrikant Sharmaयूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना।

देश में कोरोनावायरस महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है। इस बीच केंद्र सरकार लगातार राज्यों को ऑक्सीजन और जीवनरक्षक दवाएं पहुंचाने की कोशिश में जुटी है। हालांकि, यह व्यवस्थाएं भी पूरी नहीं पड़ रहीं। इसे लेकर ज्यादातर विपक्षी नेता पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इनमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी सबसे ऊपर हैं। भाजपा के कई नेता अब तक राहुल गांधी पर पलटवार भी कर चुके हैं। इनमें नया नाम उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का नाम भी जुड़ गया है।

क्या बोले योगी के मंत्री?: मंत्री श्रीकांत शर्मा ने गुरुवार को किए गए अपने ट्वीट में राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, “राहुल गांधी जी आप कोरोनावायरस से पीड़ित हैं। आप जल्द स्वस्थ हों, प्रभु से कामना है। थोड़े समय नकारात्मकता को छोड़ें, अपना पसंदीदा पोग़ो, छोटा भीम देखें और सकारात्मक रहें। श्री नरेंद्र मोदी जी की आलोचना तो आप स्वस्थ होकर भी कर सकते हैं।”

राहुल तीन दिन पहले निकले थे संक्रमित: गौरतलब है कि राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया था कि वे कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने बताया था- ‘‘हल्के-फुल्के लक्षण दिखने के बाद जांच कराया, जिसमें मेरे कोरोना से संक्रमित होने का पता चला।’’ राहुल ने बाद में बताया था कि वे घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने इस बीच ट्विटर से ही केंद्र सरकार पर हमले जारी रखे।

ट्वीट कर सरकार को घेर रहे राहुल: अपने हालिया ट्वीट में राहुल ने कहा, “घर पर पृथक-वास में हूं और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं। भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना वायरस ही नहीं है, बल्कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां भी हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं चाहिए, देश को समाधान दो!” इसके बाद किए गए एक ट्वीट में उन्होंने ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की कमी की खबरों के बीच शुक्रवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस स्थिति के लिए सरकार जिम्मेदार है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए श्रीकांत शर्मा के मजे: श्रीकांत शर्मा के इस ट्वीट पर लोगों ने उनके जबरदस्त मजे ले लिए। रोहित दुबे नाम के एक यूजर ने कहा, “पोगो ना दिखाओ भैया। बिजली की व्यवस्था सुधरिये। एक दिन आँधी आती है और बिजली की व्यवस्था ठप पड़ जाती है।” वहीं एक ट्विटर हैंडल @Swan1076579246 ने लिखा, “आप भी पहले राहुल गांधी को छोड यूपी के अस्पतालों करे व्यवस्था देख लीजिए इसका समय मिलेगा फिर राजनीति कर लेना क्योकि इस समय सत्ता आपके हाथ मे है पर आपको चुनाव और राहुल ही दिख रहा है। गलती की हमने जो भाजपा को चुना।”

Next Stories
1 कोरोना: DGCI ने जायडस कैडिला की दवा को वयस्कों पर इमरजेंसी यूज की दी अनुमति
2 कोरोनाः जब पता था कि ऑक्सीजन पर दिक्कत है, तो अब तक क्या कर रहे थे?- राजनेताओं से पूछने लगे अर्णब
3 हाल-ए-गुजरातः अस्पताल ने संक्रमित बेटे को भर्ती करने से कर दिया इन्कार, बीच सड़क पर पुत्र संग बैठ गई मां
यह पढ़ा क्या?
X