ताज़ा खबर
 

“100 फीसदी अपराधमुक्त समाज की गारंटी भगवान राम भी नहीं दे सकते” यूपी के मंत्री का दावा

कहा कि आजादी के बाद बीजेपी सरकार पहली पार्टी है, जिसने कभी भी अपराधियों से समझौता नहीं किया और कड़ी सजा दी।

दिल्लीयूपी के मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह (स्रोत: फेसबुक)

यूपी के उन्नाव में महिला के साथ घटना के बाद प्रदेश के मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार को कहा कि भगवान राम भी ‘100 फीसदी अपराध मुक्त समाज’ की गारंटी नहीं दे सकते हैं। प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने कहा, “यह कहना कि समाज 100 फीसदी अपराध मुक्त होगा, मुझे नहीं लगता कि भगवान राम द्वारा भी यह गारंटी दी जा सकती है।”

बोले, बीजेपी ने कभी अपराधियों से समझौता नहीं किया : हालांकि मंत्री ने आश्वस्त किया कि दोषियों को सजा मिलेगी। कहा कि आजादी के बाद बीजेपी सरकार पहली पार्टी है, जिसने कभी भी अपराधियों से समझौता नहीं किया और कड़ी सजा दी। उन्होंने कहा, “मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में सरकारें न तो कभी किसी आरोपी को शरण देंगी और न ही समर्थन देंगी। मुझे लगता है कि अपराध हमेशा होते रहे हैं, लेकिन यदि किसी ने इसको खत्म करने के लिए तुरंत कदम उठाया है तो वह योगी सरकार है। ”

Hindi News Today, 06 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कहा, प्रशासन को तुरंत एक्शन लेने के निर्देश : प्रदेश में बढ़ते अपराध के विपक्ष के आरोपों को उन्होंने गलत बताया। कहा कि प्रदेश में अपराधों पर कड़ाई से निपटा जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है। कहा कि प्रशासन को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि अपराधियों के खिलाफ तुरंत एक्शन लें।

सपा सांसद जया बच्चन ने अपराध पर जताईं चिंता : इसके पहले गुरुवार को राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने आरोप लगाया था कि यूपी में अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा था कि यूपी में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। खासकर महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में तेजी देखी गई है। अपना गुस्सा जताते हुए वह मीडिया वालों पर भी भड़क उठी थीं।

Next Stories
1 Parliament Winter Session Updates: स्मृति ईरानी का आरोप- आस्तीन चढ़ाकर मेरी तरफ बढ़े कांग्रेस सांसद, सरकार ने की माफी की मांग
2 Hyderabad Encounter LIVE News Updates: हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी, कहा- फायरिंग कर भागने लगे थे आरोपी
3 …तो महीनेभर से चल रही थी अजित पवार को क्लीनचिट की तैयारी? पुराने ACB चीफ ने बनाया था आरोपी, अब लपेटे में अफसर
आज का राशिफल
X