चुनावी यात्रा से पहले मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेने पहुंचे अखिलेश यादव, लोगों ने पूछा- क्यों पोस्ट करना पड़ा VIDEO

समाजवादी पार्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव के पास बैठे हुए उनसे बातें कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पिता के पैर भी छुए। इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Akhilesh Yadav, Mulayam Singh Yadav
विजय रथ यात्रा से पहले अखिलेश यादव ने सोमवार को पिता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया(फोटो सोर्स: ट्विटर वीडियो ग्रैब/@samajwadiparty)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले समाजवादी पार्टी प्रदेशभर में विजय रथ यात्रा निकालने जा रही है। ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस रथ यात्रा की शुरुआत से पहले दिल्ली में विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित अपने पिता और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के आवास जाकर पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसका वीडियो भी सपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

सामने आए वीडियो में अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव के पास बैठे हुए उनसे बातें कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पिता के पैर भी छुए। सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि, आखिर इस तरह का वीडियो शेयर करने की जरूरत ही क्यों पड़ी।

दरअसल लोगों का कहना है कि, अखिलेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद से पार्टी में हर बड़े फैसले अखिलेश तक ही सीमित माने जाते रहे। ऐसे में अब मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेने के बहाने पार्टी समर्थकों को सपा व्यापक संदेश देना चाहती है। इस वीडियो पर प्रज्जवल यादव (@PrajjawalYadav5) ने लिखा कि, “इसी को कहते है, पिता- पुत्र का रिश्ता।” वहीं दिवाकर राय (@DkDkrai46764206) ने लिखा कि, “क्या वजह है कि इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा….??”

इसके अलावा विपिन(@bipinkpandey) ने लिखा कि, “सर जब इज़्ज़त करनी चाहिए थी तब मंच पर बेइज़्ज़त किये थे आज कैमरा लेकर आशीर्वाद ले रहे हैं, वो तो बाप हैं, अच्छा ही सोचेंगे लेकिन वो जानते हैं सरकार नहीं आने वाली।” अभिषेक यादव(@Abhishek__SP) ने इस वीडियो पर लिखा- “आंखे खुशी से नम हो गई।”

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अगुवाई में विजय रथयात्रा विधानसभा चुनाव तक चरणबद्ध तरीके से चलेगी। यह यात्रा राज्य की हर विधानसभा में तहसील, कस्बे तक जाएगी। इस यात्रा के जरिए सपा भाजपा सरकार की विफलताओं को लोगों को बताएगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि रथ यात्रा के दौरान किसानों की समस्या को लेकर सरकार जो उदासीन रवैया अपना रही है, उसको भी लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

वहीं इस यात्रा में लखीमपुर, हाथरस और महोबा की आपराधिक घटनाओं का जिक्र होगा। इसके अलावा बेरोजगारी, महंगाई और महिला सुरक्षा पर भाजपा की तरफ से की गई वादाखिलाफी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार पर हमला बोलेंगे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट