ताज़ा खबर
 

यूपी चुनाव जीतने पर पीएम मोदी को पाकिस्तानी लड़की ने भेजा बधाई संदेश, लिखा – चलिए अब…

पाकिस्तान की एक छोटी सी लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है।

जिस लड़की ने यह पत्र लिखा है उसका नाम अकीदत नवीद है।

पाकिस्तान की एक छोटी सी लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है। उस खत में लड़की ने पीएम मोदी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में मिली जीत के लिए बधाई दी है। जिस लड़की ने यह पत्र लिखा है वह कुल 11 साल ही है। वह फिलहाल पाकिस्तान के किसी स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। लड़की ने अपने पत्र में लिखा है कि अब दोनों देशों को अपने संबंध मजबूत करने की कोशिश करनी चाहिए। पत्र में लड़की ने और भी कई बातें की हैं। लड़की ने यह भी लिखा है कि पीएम मोदी ने भारत में सबका दिल जीत लिया है और यूपी में जीतना उसका ही सबूत है। दुनिया न्यूज के मुताबिक, जिस लड़की ने यह पत्र लिखा है उसका नाम अकीदत नवीद है।

क्या लिखा: लड़की ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे पिता जी ने मुझे एक बार बताया था कि दिल जीतना सबसे बड़ा काम है। आपने भारत के लोगों का दिल तो जीत ही लिया है इस वजह से ही आपने यूपी में चुनाव जीता, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि अगर आप भारत और पाकिस्तान के लोगों का दिल जीतना चाहते हैं तो आपको दोस्ती और शांति की बात करनी चाहिए। दोनों देशों को अच्छे रिश्तों की जरूरत है, चलिए भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनाएं, चलिए गोलियों की जगह पर किताब खरीदने का फैसला करते हैं, हम लोगों को बंदूक नहीं गरीब लोगों के लिए दवाईयां खरीदनी चाहिए।’ अकीदत नवीद ने ये सभी बातें अपने दो पन्नों के लेटर में लिखी है।

भारत में हाल ही में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए। चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड और यूपी में जीत हासिल की। बीजेपी की इस जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे कामों को दिया जा रहा है। यूपी में बीजेपी ने 312 सीटों पर जीत दर्ज की है।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App