ताज़ा खबर
 

यूपी: महिला पुलिसकर्मी ने की लूट और हत्या के आरोपी गैंगस्टर से शादी, किरकिरी के बाद अफसर बोले- ऐक्शन लेंगे

राहुल व्यापारी मनमोहन गोयल की हत्या का आरोपी था, जिसे 9 मई 2014 को गिरफ्तार किया गया था। उस पर दर्जन भर से अधिक लूट और हत्या के मामले दर्ज हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: August 10, 2019 12:47 PM
महिला पुलिसकर्मी ने गैंगस्टर राहुल थारसाना से शादी की।

cop falling in love with a dreaded gangster: किसी ने सच कहा है ‘प्यार अंधा होता है।’ इस मिसाल को उत्तर प्रदेश पुलिस की कांस्टेबल पायल और गैंगस्टर राहुल थारसाना ने सच कर दिखाया। पहली बार इस घटना के बारे में सुनकर यह बॉलीवुड की किसी फिल्म की कहानी जैसी लग रही है, लेकिन ऐसा है नहीं। उत्तर प्रदेश पुलिस की कांस्टेबल पायल पहली बार ग्रेटर नोएडा के कोर्ट में 30 वर्षीय गैंगस्टर राहुल थारसाना से मिली थी, जहां राहुल के मामले की सुनवाई थी। राहुल हत्या के मामले में आरोपी था। इस दौरान पायल को राहुल से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

राहुल व्यापारी मनमोहन गोयल की हत्या का आरोपी था, जिसे 9 मई 2014 को गिरफ्तार किया गया था। उस पर दर्जन भर से अधिक लूट और हत्या के मामले दर्ज हैं। पायल की तैनाती सुरजपुर कोर्ट में थी। यहीं वो राहुल से मिली थी और उसे उससे प्यार हो गया। बस फिर क्या था दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहने लगे। राहुल जेल के अंदर हो या जेल के बाहर। पायल हमेशा उनके संपर्क में रहती थीं। बीतते वक्त के साथ उनका प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली, जिसकी तस्वीर हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर साझा की है। इस जोड़े ने शादी के स्थान और समय के बारे में खुलासा नहीं किया है।

इस खुलासे के बाद महिला कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। बता दें पायल के वरिष्ठ अधिकारियों को शादी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। पायल गौतमबुद्ध नगर पुलिस स्टेशन में तैनात है। एसपी रणवियज सिंह ने कहा “यह महिला कहां तैनात है हम इसकी जांच कर रहे हैं। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।” वहीं इस शादी से राज्य पुलिस शर्मसार हो गई है। राहुल अनिल दुजाना गिरोह का हिस्सा है और 2008 से आपराधिक गतिविधियों में शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक: नया अध्यक्ष चुनने के लिए बनाए गए 5 ग्रुप, अलग-अलग क्षेत्र के नेताओं से लेंगे राय
2 पीएम मोदी ने कुछ इस तरह से स्टंप किया सांसदों को, गौतम गंभीर ने बताया अपना अनुभव
3 नेशनल फिल्म अवॉर्ड: नरेंद्र मोदी पर बनी “चलो जीते हैं” को पुरस्कार, ज्यूरी चेयरमैन बोले- हमें नहीं पता पीएम के बारे में थी
जस्‍ट नाउ
X