कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- अब तो लगवा लें वैक्‍सीन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ को अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया। पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्ज़ा कर ले।

आजमगढ़ में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अब्बा जान ने भी वैक्सीन लगवा ली है अब वो भी वैक्सीन लगा लें। (एक्सप्रेस फोटो)

कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन की वजह से हर जगह डर का माहौल है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस नए वैरिएंट को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो अब्बा जान ने भी वैक्सीन लगवा भी ली है इसलिए वो भी अब वैक्सीन लगवा लें। शायद सच बोलना सीख जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम के बाद लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस वैक्सीन से लोगों को सुरक्षा का कवच मिला। उन्होंने उस वैक्सीन का विरोध किया और कहा था कि ये मोदी और बीजेपी की वैक्सीन है। 

इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि आप लोगों ने वैक्सीन लगवाया है। लोगों के द्वारा हां कहे जाने पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनसे भी पूछो कि अब्बा जान भी वैक्सीन लगा चुके हैं अब आप भी लगवा ही लो। अब तो वैक्सीन लगा ही लेना चाहिए क्योंकि कोरोना का एक नया वेरिएंट आया है। वैक्सीन लगा लोगे तो कुछ सच बोलने की आदत हो जाएगी।

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था। देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा। समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ को अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया। पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्ज़ा कर ले।

इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान वे अपने क्षेत्र से नदारद थे। सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी देश के लोगों का हालचाल ले रहे थे। मैं प्रदेश में लोगों के हालचाल ले रहा था। आजमगढ़ में तीन बार मैं कोरोना काल के वक्त आया था। लेकिन आजमगढ़ के सांसद नदारद थे। वे गायब थे उनका कहीं पता ही नहीं था। एक बार मैंने पूछा भी कि वो कहां है तो पता लगा कि इंग्लैंड गए है। दूसरी बार मालूम किया तब पता लगा कि ऑस्ट्रेलिया गए हैं। आजमगढ़ के लोगों ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने के लिए तो नहीं  चुना था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।