भाजपा सरकार में किसी ने गरीब की जमीन पर किया कब्जा तो छाती पर चढ़ेगा बुल्डोजर- बोले योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि साल 1952 में कांग्रेस ने कश्मीर में जिस आतंकवाद की जड़ को बोया था। उस अनुच्छेद 370 को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सदैव के लिए समाप्त कर दिया है।

लखनऊ में एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उनकी सरकार बनती है तो उनको अपने-अपने परिवार से फुर्सत नहीं होती है। (एक्सप्रेस फोटो)

शुक्रवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है। माफियाओं को पता है कि अगर भाजपा सरकार में किसी ने गरीब की जमीन पर कब्ज़ा किया तो उसकी छाती पर बुलडोजर चढ़ेगा।

लखनऊ में आयोजित पिछड़ा वर्ग प्रतिनिधि सम्मलेन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी तो कोई दंगा भड़काने का दुस्साहस नहीं करेगा। कोई गुंडा, माफिया और पेशेवर अपराधी जबरन किसी की संपत्ति पर कब्ज़ा करने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा अगर करेगा तो उसकी छाती पर राज्य सरकार का बुलडोजर चलता हुआ दिखाई देगा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व की यूपीए सरकार देश की कीमत पर राजनीति कर रही थी, देश की बाह्य और आंतरिक सुरक्षा खतरे में थी। कभी चीन तो कभी पाकिस्तान भारत की सीमाओं में घुसपैठ करता था और जब कभी इसकी आवाज़ उठती थी तो कांग्रेस नेतृत्व की सरकार कहती थी कि चुप हो जाओ। 

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि साल 1952 में कांग्रेस ने कश्मीर में जिस आतंकवाद की जड़ को बोया था। उस अनुच्छेद 370 को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सदैव के लिए समाप्त कर दिया है। न रहेगा बांस न बजेगी बांसुरी। आतंकवाद की ताबूत पर आखिरी कील ठोक कर आतंकवाद को नेस्तनाबूद करने का संदेश दिया है। नहीं तो सपा की सरकार के समय इन आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे। 

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश के पूर्ववर्ती सरकारों पर भी निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब सपा-बसपा और कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनको अपने-अपने परिवार से फुर्सत नहीं होती है। वो आतंकवादियों के लिए काम करते हैं जो 2012 में सपा ने करके दिखाया था। हिंदुओं पर झूठे मुकदमे दर्ज होते थे। रामभक्तों पर गोली चलाई जाती थी और आतंकवादियों की आरती उतारी जाती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों के समय थाने-तहसीलें बिक चुकी थीं और गिरवी रख दी गई थी। उनके कार्यकर्ता लूट मचाए हुए थे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जम्मू-कश्मीर: घट रहा बाढ़ का पानी, लाखों लोग को अब भी मदद की दरकार
अपडेट