scorecardresearch

योगी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बनारस में जश्नः बुलडोजर और CM के कटआउट के साथ लोग लेने लगे सेल्फी, यूजर्स यूं लेने लगे मजे

सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन को लेकर गंगा घाट पर रंगोली उकेरी गई और उनके कटआउट भी लगाए गये। जिसके साथ लोगों ने सेल्फी भी ली।

योगी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बनारस में जश्नः बुलडोजर और CM के कटआउट के साथ लोग लेने लगे सेल्फी, यूजर्स यूं लेने लगे मजे
सीएम योगी के कटआउट के साथ लोग सेल्फी लेते हुए(फोटो सोर्स: ट्विटर वीडियो ग्रैब)।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज(5 जून को) 50वां जन्मदिन है। इस मौके पर देश की तमाम दिग्गज राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। वहीं योगी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। लोगों ने बुलडोजर के साथ CM योगी की तस्वीर लगाकर उनका जन्मदिन मनाया।

बता दें कि यूपी में बुलडोजर की कार्रवाई के लिए सीएम योगी की अलग छवि बनी है। इसको देखते हुए उन्हें बुलडोजर बाबा के नाम से भी जाना जाता है। ऐसे में उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर काशी में अस्सी गंगा घाट पर विशेष आरती का आयोजन किया गया। इसमें बुलडोजर को भी शामिल किया गया।

आरती के दौरान गंगा घाट पर सीएम योगी आदित्यनाथ की रंगोली उकेरी गई और उनके कटआउट भी लगाए गये। जिसके साथ लोगों ने सेल्फी भी ली। बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन हिंदू युवा वाहिनी और मां गंगा सेवा समिति ने किया था।

वहीं हिंदू युवा वाहिनी के एक पदाधिकारी ने बताया कि सीएम योगी के जन्मदिन पर विशेष आरती का आयोजन किया गया। इसमें बुलडोजर को भी अस्सी घाट पर शामिल किया गया। आरती में मां गंगा से प्रार्थना की गई कि सीएम योगी ने जिस तरह से बीते पांच साल में माफियाओं की कमर तोड़ी, आगे उससे भी दोगुनी रफ्तार से वो काम करें और पूरे उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त करायें।

बता दें कि योगी के जन्मदिन पर काशी में हुए कार्यक्रम में बुलडोजर की तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर लोगों ने तंज भी कसा। एक यूजर(@MalkhanDaadan) ने लिखा, “ये सब बीजेपी के आदमी हैं और सब ड्रामा कर रहे हैं।” वहीं एक अन्य(@imanindian45) ने लिखा, “बुलडोजर तो संजय राउत की देन है।” एक और यूजर ने लिखा कि संत लोग अब ये भी करने लगे। इसके अलावा सैयद(@sayed84363854) ने लिखा, “मूर्ति बनाकर पूजा कब करोगे?”

पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं: बता दें कि सीएम योगी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने एक ट्वीट में शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, “यूपी के गतिशील सीएम योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई। उनकी अगुवाई में प्रदेश प्रगति की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.