यूपीः अपनी ही सरकार पर छलका बीजेपी विधायक का गुस्सा, केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में दी धरने पर बैठने की धमकी

महाराजगंज लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी यूपी की योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे थे।

Uttar Pradesh, BJP, MLA, UP
बीजेपी विधायक बजरंग बहादुर सिंह (फोटो- ट्विटर-@BbSingh0801)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी दी है। महाराजगंज जिले के फरेंदा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बहादुर सिंह ने केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी के सामने ही कहा कि बाढ़ से काफी तबाही हुई है। अगर सही से लोगों को मुआवजा नहीं मिला तो वो धरने पर बैठ जाएंगे।

बताते चलें कि महाराजगंज लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी यूपी की योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे थे। योगी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियां गिनाने के कार्यक्रम में फरेंदा से बीजेपी विधायक बजरंग बहादुर सिंह का दर्द छलक आया। उन्होंने जिलाधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लोगों को सही से मुआवजा नहीं मिला तो हम धरने पर बैठ जाएंगे।

बताते चलें कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने रविवार को अपने चार साल का रिपोर्ट कार्ड जारी किया।उपलब्धियों का लेखा-जोखा संबंधी पुस्तिका का विमोचन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश पूरे देश का नेतृत्व कर रहा है, इसके पीछे साढ़े चार वर्षों के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वह परिश्रम है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर लाने के लिए दिन-रात मेहनत की और वह ‘रिफॉर्म के जरिए परफॉर्म करते हुए उत्तर प्रदेश को ट्रांसफ़ॉर्म’ करने के अपने मिशन में सफल रहे।

उत्‍तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर रविवार को लोकभवन में योगी ने सरकार की उपलब्धियों को दर्शाती 50 पृष्‍ठ की एक पुस्तिका और 16 पृष्‍ठ के फोल्‍डर का विमोचन किया। पुस्तिका में एक अन्‍य संदेश में मोदी ने कहा ”गत साढे चार वर्षों में राष्ट्रीय पटल पर एक नया, सक्षम और समर्थ उत्तर प्रदेश उभरकर सामने आया है। कभी देश में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था का दंश झेलने वाला उत्तर प्रदेश आज लगातार प्रयासों से दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट