ताज़ा खबर
 

‘CAA की वजह से मुस्लिमों को गोरखपुर से निकाला तो दे दूंगा इस्तीफा’, बोले बीजेपी विधायक मोहन अग्रवाल

गोरखपुर से विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा है कि यदि सीएए की वजह से मेरे क्षेत्र से कोई भी मुसलमान देश से निकाला जाता है तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।

गोरखपुर से विधायक डॉ. राधा मोहन दास, फोटो सोर्स- फेसबुक

यूपी के गोरखपुर शहरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने सीएए के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यदि मेरे क्षेत्र से किसी भी मुसलमान को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की वजह से देश से निकाला जाता है तो मैं विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दूंगा। बता दें कि अग्रवाल गोरखपुर विधानसभा से चौथी बार विधायक चुने गए है।

विधायक पद से इस्तीफा दें दूंगा: गौरतलब है कि उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मैं सीएए के समर्थन में लोगों से संपर्क कर रहा हूं। इस कार्यक्रम के जरीए मुस्लिमों को भरोसा दिया है कि यदि मेरे क्षेत्र से किसी भी मुस्लिम नागरिक को सीएए की वजह से देश से बाहर निकाला जाता है तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।” लोगों को समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि यह नागरिकता छीनने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है।

Hindi News Live Updates 14 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सीएए के बारे में समझाने की कोशिश: विधायक ने आगे कहा कि जहां भी जा रहा हूं, मैं लोगों से पूछ रहा हूं कि आपको किस बात का डर है कि सीएए आपकी नागरिकता छीन लेगा और फिर मैं उन्हें बता रहा कि यह नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है। बता दें कि इस कानून के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं बीजेपी इस कानून के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चला रही है। ताकि लोगों को इस कानून के बारे में समझाया जा सके।

अभी भी हो रहा है विरोध: बता दें कि इस कानून के खिलाफ कई जगहों पर हो रहे विरोध प्रदर्शन हिंसक रूप ले लिया था। यूपी में हिंसा के दौरान कई लोगों की जान चली गई। जिसकी जांच अभी पुलिस कर रही है। इस कानून के खिलाफ देश में कई जगहों पर अभी भी विरोध प्रदर्शन जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: ‘रेट बढ़ाओ, मेरी कीमत 2000 रुपए नहीं’, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का Congress पर पैसे बांटने का आरोप
2 Kaifi Azmi Poetry, Poems, Quotes: कैफी आजमी का पहला कविता संग्रह था झंकार
3 अगले 24 घंटों में उत्तर भारत के कई राज्यों में हो सकती है तेज बारिश और बर्फबारी, कश्मीर- हिमाचल में अलर्ट जारी
ये पढ़ा क्या?
X