ताज़ा खबर
 

BJP विधायक ने की अयोध्या पर फैसला देने वाले जजों को भारत रत्न देने की मांग, ओवैसी को बताया ‘बाबर का इकलौता वंशज’

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अयोध्या मामले में फैसला देने वाले सभी जजों को 'भारत रत्न' से सम्मानित करने की मांग की। साथ ही उन्होंने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को बाबर का इकलौता वंशज करार दिया।

Author Published on: November 12, 2019 12:59 PM
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (फोटो सोर्स- ANI)

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश में जहां राजनेता संभलकर बयान दे रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जिनका चीर-परिचीत अंदाज ऐसे माहौल में भी देखने को मिल रहा है। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा ऐतिहासिक फैसला देने वाली संविधान पीठ के पांचों जजों को सुरेंद्र सिंह ने “भारत रत्न” से सम्मानित करने की मांग की है।

सोमवार को सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के पांचों न्यायधीशों ने राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला दिया है। देश की 140 करोड़ की आबादी इस फैसले से बेहद खुश है। उन्होंने कहा कि इस फैसले का देश की जनता स्वागत कर रही है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह यहीं तक नहीं रुके। उन्होंने AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी पर भी प्रहार किया। उन्होंने औवैसी को बाबर का इकलौता वंशज करार दिया। सिंह ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान नहीं करने का आरोप ओवैसी पर लगाया और उनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा था मुस्लिम तबके को बाबरी मस्जिद के बदले मस्जिद बनाने के लिए वैकल्पिक रूप से खैरात में 5 एकड़ जमीन नहीं चाहिए। उनके इस बायन के बाद हालांकि देश में कई जगहों पर नाराजगी जाहिर की गई और उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस सांसद शश‍ि थरूर के ख‍िलाफ वॉरंट, नरेंद्र मोदी की तुलना श‍िवल‍िंग पर बैठे ब‍िच्‍छू से करने का मामला
2 NDA के बुरे दिन? महाराष्ट्र के बाद एक और राज्य में हुई तकरार, पासवान बोले- अब अकेले लड़ेंगे चुनाव
3 शिवसेना को लगे झटके के बाद अस्पताल से बोले संजय राउत, ‘लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती’
जस्‍ट नाउ
X