ताज़ा खबर
 

‘उत्तरप्रदेश में भाजपा के पक्ष में सुनामी, भ्रष्टाचार मुक्त निर्णायक सरकार देंगे’

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में ही उत्तरप्रदेश की जनता ने अपना मत स्पष्ट कर दिया था कि अब देश में गरीब एवं विकास विरोधी राजनीति नहीं चलने वाली।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 18:17 pm
भारतीय जनता पार्टी का झंडा।

उत्तरप्रदेश में पिछले 15 वर्षो में बसपा, सपा के शासनकाल के दौरान भ्रष्टाचार और अपराध का बोलबाला होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने मंगलवार (27 दिसंबर) को दावा किया कि राज्य में परिवर्तन की लहर ही नहीं बल्कि परिवर्तन की सुनामी चल रही है और लोगों ने भाजपा के पक्ष में जनादेश का मन बना लिया है क्योंकि उनके सामने केंद्र की मोदी सरकार के सुशासन का उदाहरण है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में पिछले ढाई सालों में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास’ की भावना के साथ काम किया है और भ्रष्टाचारविहीन, निर्णायक और पारदर्शी सरकार दी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों में आशा एवं उम्मीद की नई किरण जगी है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा से काम करने की राजनीति में यकीन रखती है इसलिए हमें बार-बार जनता का आशीर्वाद मिलता है। उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में परिवर्तन की लहर नहीं, परिवर्तन की सुनामी चल रही है जिससे सपा, बसपा और कांग्रेस के होश उड़ गए हैं। वैसे भी मायावती, अखिलेश और राहुल अपने अस्तित्त्व को बचाए रखने की अंतिम लड़ाई लड़ रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पद संभालने के बाद उत्तरप्रदेश के विकास के लिए कई विशेष परियोजनाओं की शुरुआत की ताकि उत्तरप्रदेश को विकास के पथ पर तेज गति से अग्रसर किया जा सके। राज्य की जनता में मोदी सरकार की गांव, गरीब और किसानों की भलाई के लिए चलाये जा रहे जन-कल्याणकारी योजनाओं को लेकर जबर्दस्त उत्साह है। भाजपा नेता ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को मोदी सरकार की ये जन-कल्याण की योजनाएं पच नहीं रही है, इन तीनों के पैरों के नीचे से उत्तरप्रदेश में जमीन पूरी तरह से खिसक चुकी है और इसलिए वे बौखलाहट में मोदी सरकार पर बेसिर पैर के और बेबुनियाद आरोप लगाकर उसे बदनाम करने की नाकाम साजिश रच रहे हैं। सपा, बसपा और कांग्रेस की राजनीति गरीबों को गरीब बनाये रखने की है, ये उत्तर प्रदेश को विकास की मुख्यधारा में लाना ही नहीं चाहते।

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में ही उत्तरप्रदेश की जनता ने अपना मत स्पष्ट कर दिया था कि अब देश में गरीब एवं विकास विरोधी राजनीति नहीं चलने वाली। सपा, बसपा और कांग्रेस कभी दलित, कभी गरीब और कभी एक विशेष समुदाय की भावना को भड़काकर उसकी आड़ में अपने काले कारनामों को छुपाने की वोट बैंक राजनीति करती आई हैं। इन लोगों को न तो देश के विकास से कोई लेना-देना है, न गरीब एवं किसानों की भलाई से और न ही बहन-बेटियों की सुरक्षा से। भाजपा नेता ने कहा कि अब उत्तरप्रदेश के विकास का वक्त आ गया है, सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर भी राज्य को विकास के दौर से पीछे नहीं रख सकते। भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश की जनता को पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार, अपराध और कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारा नारा है.. न भ्रष्टाचार न अपराध, अबकी बार भाजपा सरकार।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.