ताज़ा खबर
 

2016 के अंत में हो सकते हैं उप्र विस चुनाव, मुख्य मुकाबला बसपा से: भाजपा

भाजपा ने कहा जनता वर्तमान सपा सरकार से बुरी तरह तंग आ चुकी है। ऐसे में सपा अधिक से अधिक अपना जोर लगाने के बाद भी 80 सीटों पर ही कब्जा कर सकती है।

Author मेरठ | Updated: March 23, 2016 7:58 PM
UP Assembly Polls, Laxmikant Bajpai, BJP vs BSP, Samajwadi Party, BJP, BSP, Laxmikant Bajpai News, Laxmikant Bajpai Latest News, Laxmikant Bajpai BJP, UP Assembly Polls 2017उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी। (पीटीआई फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत तक होने की संभावना जताई है। उन्होंने कहा कि 2017 में प्रदेश में नई सरकार होगी। प्रदेश में होने वाले चुनावों में मुख्य मुकाबला भाजपा और बसपा के बीच ही होगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी बुधवार (23 मार्च) को अपने आवास पर आयोजित होली मिलन समारोह के मौके पर संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जनता वर्तमान सपा सरकार से बुरी तरह तंग आ चुकी है। ऐसे में सपा अधिक से अधिक अपना जोर लगाने के बाद भी 80 सीटों पर ही कब्जा कर सकती है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक अप्रैल को लखनऊ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। बैठक में प्रदेश के तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। कार्यसमिति की यह बैठक क्या नए प्रदेश अध्यक्ष के साथ होगी। इस सवाल पर वाजपेयी ने ज्यादा कुछ नहीं कहते हुए इतना ही कहा कि वह तो अपना काम कर रहे हैं, प्रदेश अध्यक्ष का निर्णय पार्टी आलाकमान को लेना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs Bangladesh, ICC World Twenty20: बंग्लादेश संग रोमांचक रहा मुकाबला, 1 रन से जीता भारत
2 हेडली ने बताया, एक बार अमेरिका ने दिया मेरी पाकिस्तान यात्रा का खर्च, लश्कर को मैंने दिए थे 70 लाख रुपए
3 घाटे में चल रही एयर इंडिया की 49 प्रतिशत हिस्‍सेदारी बेचने पर विचार कर सकती है सरकार: रिपोर्ट
यह पढ़ा क्या?
X