ताज़ा खबर
 

UP Election: असदुद्दीन ओवैसी को आजमगढ़ में नहीं करने दी एंट्री, पुलिस ने बॉर्डर पर रोक वापस जाने को कहा

ओवैसी को जिले में प्रवेश न करने देने का फैसला प्रशासन द्वारा मुबारकपुर इलाके में सांप्रदायिक तनाव पैदा होने के बाद लिया गया।

Author लखनऊ | April 24, 2016 8:37 AM
एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी। (पीटीआई फाइल फोटो)

आजमगढ़ जिला प्रशासन ने शनिवार को ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुस‍लिमीन(एआईएमआईएम) के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को जिले में प्रवेश नहीं करने दिया। पुलिस ने ओवैसी को जिले की सीमा पर रोक लिया और उन्हें वापस जाने के लिए बोला। ओवैसी को जिले में प्रवेश न करने देने का फैसला प्रशासन द्वारा मुबारकपुर इलाके में सांप्रदायिक तनाव पैदा होने के बाद लिया गया। ओवैसी कथित तौर पर लखनऊ वापस जा रहे थे, जहां से वे रविवार को निकलने वाले थे। उनकी योजना यूपी के बलरामपुर, सिद्धार्थ नगर और संत कबीर नगर जिले की यात्रा करने के बाद आजमगढ़ रात में पहुंचने की थी।

Read Also: एमएनएस लीडर ने ऐसे मनाया बर्थडे, केक पर ओवैसी की फोटो को तलवार से काटा

डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि पुलिस और स्थानीय खुफिया की रिपोर्ट के बाद ओवैसी को जिले में प्रवेश करने से रोकने के लिए बतौर एहतियातन कार्रवाई प्रतिबंधक आदेश जारी किए गए थे।

Read Also: राज ठाकरे की असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती- महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा

गौरतलब है कि पहले खबर आई थी कि ओवैसी 23 अप्रैल से उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार पूर्वी यूपी से करेंगे। ओवैसी इस दौरान मुस्लिम बहुल आजमगढ़, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीर नगर और जौनपुर जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इंडोर मीटिंग्‍स करेंगे। विधानसभा चुनावों से पहले ओवैसी कोई सार्वजनिक सभा नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App