ताज़ा खबर
 

बीजेपी एमएलए ने उठाए रेप पीड़िता के चरित्र पर सवाल, एंकर ने पकड़ा सिर, जोड़े हाथ

विधायक शैलेश कुमार सिंह ने पहले तो कह दिया कि यह मामला काफी पुराना है। फिर उन्होंने यहां तक कह दिया कि युवती किसी और के साथ भाग गई थी। विधायक के इस हैरान कर देने वाले बयान के बाद एंकर ने तो सिर पकड़ लिया। इतना ही नहीं टीवी एंकर ने हाथ जोड़कर विधायक से विनती की कि वो कृप्या कर के लड़की के चरित्र पर सवाल ना उठाएं।

टीवी डिबेट में बीजेपी विधायक ने गैंगरेप पीड़िता के चरित्र पर सवाल उठा दिये। एंकर ने उनके सामने हाथ जोड़ कर ऐसा ना करने की विनती की।

उन्नाव गैंगरेप मामले पर टीवी पर लाइव बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक ने गैंगरेप पीड़ित महिला के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया। ‘एबीवी न्यूज’ पर यह बहस चल रही था और डिबेट में शामिल थे भाजपा के विधायक शैलेश कुमार सिंह। इस मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तो अब तक गिऱफ्तारी नहीं हो पाई है उल्टे पार्टी के विधायक अब पीड़ित महिला को ही बदनाम करने की कोशिश में जुट गए हैं।

न्यूज चैनल में बहस के दौरान एंकर ने भाजपा विधायक से पूछा कि अब तक इस मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं हुई? इस सवाल के जवाब में पहले तो  विधायक शैलेश कुमार सिंह ने कह दिया कि यह मामला काफी पुराना है। फिर उन्होंने यहां तक कह दिया कि युवती किसी और के साथ भाग गई थी। विधायक के इस हैरान कर देने वाले बयान के बाद एंकर ने तो सिर पकड़ लिया। इतना ही नहीं टीवी एंकर ने हाथ जोड़कर विधायक से विनती की कि वो कृप्या कर के लड़की के चरित्र पर सवाल ना उठाएं। एंकर ने कहा कि ऐसा कर के आप अपना कद बढ़ाने की कोशिश तो बिल्कुल ना करें। इस बहस में शामिल दूसरे सदस्यों ने भी विधायक की इन बातों का विरोध किया।

देखें वीडियो –

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बांगरमऊ सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक के भाई पर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट का भी आरोप है। पीड़िता के पिता को झूठी शिकायत पर जेल में भी बंद कर दिया गया था। पीड़ित युवती के पिता की अब मौत भी हो चुकी है। पीड़ित लड़की इस मामले में हर तरफ न्याय की गुहार लगा रही है। इधर आरोपी विधायक की पत्नी संगीता सेंगर ने राज्य के डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की है। संगीता सेंगर ने कहा है कि उनके पति निर्दोष हैं और उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। उनका कहना है कि अगर वो इस मामले में निर्दोष साबित हुए तो सपरिवार आत्महत्या कर लेंगे। इस मामले में फिलहाल एसआईटी की जांच चल रही है।

Next Stories
1 52 सालों में पहली बार होने जा रहा वीएचपी अध्यक्ष का चुनाव, प्रवीण तोगड़िया की कुर्सी जाना लगभग तय
2 पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में इस पूर्व आईएएस अधिकारी की जमकर तारीफ की, जानिए क्‍यों
3 कांग्रेस के छोले-भटूरे प्रकरण से बीजेपी ने ली सीख, उपवास से पहले ताकीद- खाते हुए फोटो खिंचाने से बचें
ये पढ़ा क्या?
X