ताज़ा खबर
 

‘उसे फांसी जरूर देना’, बोल चली गई उन्नाव रेप पीड़िता, भाई ने कहा- बहन बोली थी, ये पांच नाम इस दुनिया में नहीं रहने चाहिए

पीड़िता की मौत पर उसके भाई ने कहा है कि आरोपियों को गोली मार देनी चाहिए।

Unnao rape, Unnao gang rape, bjp, congress, akhilesh yadav, priyanka yadavप्रतीकात्म तस्वीर।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार (6 दिसंबर 2019) रात 11 बजकर 40 मिनट पर दुनिया को अलविदा कह दिया। पीड़िता के शरीर का 90% हिस्सा जला हुआ था। वह जली हालत में गुरुवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाई गई थीं। पीड़िता दुनिया को अलविदा कहने से पहले कहकर गई कि आरोपी को फांसी जरूर देना।

पीड़िता की मौत पर उसके भाई ने कहा है कि आरोपियों को गोली मार देनी चाहिए। भाई ने कहा कि मेरी बहन इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले ये कह कर गई है कि पांच नाम इस दुनिया में नहीं रहने चाहिए। भाई ने आगे कहा ‘अगर इस तरह से होता रहा तो फिर इस देश को कोई नहीं बचा पाएगा।’

वहीं पीड़िता के पिता की योगी सरकार से मांग है कि हैदराबाद एनकाउंटर की तरह ही इस केस के आरोपियों को भी दौड़ाकर गोली मारी जाए।

इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए बीजेपी जिम्मेदार है। आरोपी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं।

बता दें कि इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईजी (लॉ ऐंड ऑर्डर) के मुताबिक इनमें से जिन दो आरिपियों को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने पिछले साल पीड़िता का रेप किया था।

उललेखनीय है कि पीड़िता को गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन जाते वक्त रास्ते में पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। आरोपियों में से दो के खिलाफ पीड़िता ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवादास्पद ट्वीट के बाद बाबुल सुप्रियो ने कर्मचारी को नौकरी से निकाला, दी यह सफाई
2 IRCTC INDIAN RAILWAYS: खाने-पीने की चीजों पर मार्च से लागू होने वाले रेट से हो रही वसूली!
3 Kerala Karunya Lottery KR-425 Today Results 07.12.19: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर को लगा है 1 करोड़ का इनाम
ये पढ़ा क्या?
X