ताज़ा खबर
 

“कुलदीप सिंह सेंगर ने मेरा पूरा परिवार खत्म कर दिया, मुझे झूठे केस में फंसाया, मेरे पास सबूत हैं”

पीड़िता की चाची का पार्थिव शरीर बुधवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से उन्नाव स्थित उनके घर पहुंचा था, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं मौसी का अंतिम संस्कार उनके गृहनगर बाराबंकी में गुरुवार को किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | August 1, 2019 10:18 AM
BJP MLA Kuldeep Singh Sengarभाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर। (PTI Photo/Nand Kumar)

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उनके पूरे परिवार को खत्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के चाचा को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए कम अवधि की जमानत पर रिहा किया है। बुधवार को पीड़िता की चाची का गंगा किनारे अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि पीड़िता की चाची और मौसी की बीते रविवार हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है और वह आईसीयू में भर्ती है।

पीड़िता की चाची के अंतिम संस्कार के दौरान परिजनों को मीडिया से बात करने की इजाजत नहीं थी, लेकिन जब अंतिम संस्कार के बाद पीड़िता के चाचा को पुलिस वापस ले जाकर जा रही थी, तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। पीड़िता के चाचा ने कहा कि “मेरा पूरा परिवार खत्म कर दिया है। मुझे झूठे केस में फंसाया गया है। कुलदीप सिंह सेंगर ने यह सब किया है। मेरे पास इसके सबूत हैं।”

पीड़िता की चाची का पार्थिव शरीर बुधवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से उन्नाव स्थित उनके घर पहुंचा था, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं मौसी का अंतिम संस्कार उनके गृहनगर बाराबंकी में गुरुवार को किया जाएगा। परिवार का आरोप है कि जिस सड़क हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हुई, वह एक साजिश थी। परिजनों की मांग पर इस हादसे की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है।

अंतिम संस्कार के दौरान मुश्किल से 20 लोग शामिल हुए। अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस और प्रशासन के कई आला अधिकारी भी मौजूद रहे। अंतिम संस्कार के बाद पीड़िता के परिजन वहां से सीधा लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल पहुंचे, जहां पीड़िता का इलाज चल रहा है। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में 65 साल के एक स्थानीय बुजुर्ग ने बताया कि “गांव के अन्य लोगों की तरह हम भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। हम इस बात से इंकार नहीं करते कि हम डरे हुए हैं। यदि परिस्थिति अलग होतीं तो हम सभी अंतिम संस्कार में शामिल होते।”

Next Stories
1 मुस्लिम से नहीं चाहिए खाना: Zomato से ऑर्डर कैंसल करने पर बोला डिलीवरी बॉय फैयाज- हम गरीब लोग हैं, क्या कर सकते हैं
2 Unnao Rape Case News Updates: यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह ने किया साफ- कुलदीप सिंह सेंगर पार्टी से बाहर
3 Bangalore News Today Updates: IMA स्कैम के मुख्य आरोपी मंसूर खान की जान को खतरा! सुरक्षा बढ़ायी गई
ये पढ़ा क्या?
X