ताज़ा खबर
 

उन्नाव पिटाई कांडः CDO ने पत्रकार को मिठाई खिला रफा-दफा किया मामला, एक दिन पहले दौड़ा-दौड़ा पीटा था

मामला तूल पकड़ता देख उन्नाव के सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने पत्रकार कृष्णा तिवारी के साथ समझौता कर लिया। सीडीओ ने मारपीट की घटना के बाद खेद जताया। दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस मामले को रफा दफा किया।

उन्नाव के सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने पत्रकार कृष्णा तिवारी को मिठाई खिलाकर मारपीट के मामले को रफा दफा कर दिया। (फोटो – ट्विटर/@Benarasiyaa)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की कवरेज के दौरान पत्रकार कृष्णा तिवारी को दौड़ा कर पीटने वाले सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने माफ़ी मांग ली है। सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने रविवार को पत्रकार कृष्णा तिवारी को मिठाई खिलाकर मारपीट के मामले को रफा दफा कर दिया। 

दरअसल उत्तरप्रदेश में हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान उन्नाव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में उन्नाव के सीडीओ दिव्यांशु पटेल पत्रकार कृष्णा तिवारी को दौड़ाकर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे थे। पत्रकार ने आरोप लगाया था सीडीओ के साथ साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी उसके साथ मारपीट की थी। इस दौरान उसके दोनों मोबाइल भी तोड़ दिए गए थे।

पत्रकार कृष्णा तिवारी के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने के बाद सीडीओ दिव्यांशु पटेल की जमकर आलोचना हुई थी। लोगों ने दिव्यांशु पटेल के ऊपर कार्रवाई करने और उन्हें उन्नाव के सीडीओ के पद से हटाने की भी मांग की थी। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले में एक्शन लेने की मांग भी की गई थी। उन्नाव के स्थानीय पत्रकार भी जिला प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे।

मामला तूल पकड़ता देख उन्नाव के सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने पत्रकार कृष्णा तिवारी के साथ समझौता कर लिया। सीडीओ ने मारपीट की घटना के बाद खेद जताया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस मामले को रफा दफा किया। दोनों के बीच सुलह होने के बाद मारपीट को लेकर पत्रकार कृष्णा तिवारी के द्वारा दी गई शिकायत में सीडीओ दिव्यांशु पटेल का नाम नहीं दिया गया। मारपीट की घटना पर उन्नाव के जिलाधिकारी को रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। 

 

यह पहला मौका नहीं है जब आईएएस दिव्यांशु पटेल विवादों में रहे हैं। इससे पहले वे उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बतौर एसडीएम तैनात थे। यहां उनपर जबरन एक मजार हटाने का आरोप लगा था। पिछले दिनों उनकी एक किसान नेता से बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे किसान नेता को कथित तौर पर हड़काते हुए सुनाई दे रहे थे।

Next Stories
1 Jagannath Puri Rath Yatra: पुरी में कोरोना कर्फ्यू के बीच तो अहमदाबाद में पाबंदियों के बीच निकली
2 पेट्रोल के बढ़ते दाम लोगों को “उकसा” रहे- बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
3 जनसंख्या असंतुलित करने में आमिर खान सरीखे लोगों का हाथ- BJP सांसद का बयान; लोग गिनाने लगे भाजपा नेताओं के परिवार की संख्या
ये पढ़ा क्या?
X