X

स्‍मृति ईरानी का तंज- पीएम को गले लगाने में आगे, पर टैक्‍स ऑफिसर देख भाग खड़े होते हैं राहुल गांधी

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी को कई सवालों के जवाब देने की जरूरत है। एक दिन पहले ही दिल्ली उच्च न्यायालय ने ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से संबंधित एक मामले में राहुल-सोनिया के कर आकलन को दोबारा खोले जाने को चुनौती देने वाली उनकी याचिकाओं को खारिज कर दिया था।

भाजपा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं उनकी मां सोनिया गांधी के साल 2011-2012 के कर आकलन को दोबारा खोले जाने के आयकर (आईटी) विभाग के फैसले के खिलाफ उनकी याचिकाओं से पता चलता है कि कांग्रेस में ‘गहरे तक भ्रष्टाचार जड़ जमाए’ है। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी को कई सवालों के जवाब देने की जरूरत है। एक दिन पहले ही दिल्ली उच्च न्यायालय ने ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से संबंधित एक मामले में राहुल-सोनिया के कर आकलन को दोबारा खोले जाने को चुनौती देने वाली उनकी याचिकाओं को खारिज कर दिया था।

ईरानी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी की अपील पर कल के अदालत के फैसले से यह पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर काफी गहरे तक भ्रष्टाचार जड़ जमाए है।’ ऑस्कर फर्नांडीस समेत कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की याचिकाओं के खारिज होने से अब वर्ष 2011-12 कर आकलन के लिए उनके रिकॉर्ड की दोबारा जांच-पड़ताल के संदर्भ में आयकर विभाग के लिए रास्ता तैयार हुआ है। न्यायमूर्ति एस रविन्द्र भट और न्यायमूर्ति ए के चावला की पीठ ने कहा, ‘याचिकाएं खारिज की जाती हैं।’ वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने में आगे रहते हैं लेकिन इनकम टैक्स ऑफिसर को देखकर मीलों दूर भाग खड़े होते हैं।

इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता ने पार्टी फंड का इस्तेमाल खुद के निजी इस्तेमाल के लिए किया है। खबर के मुताबिक स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘मेरा एक सवाल है। ये सवाल किसी पार्टी ने नहीं है बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हैं। कांग्रेस अध्यक्ष हथौड़ा और चिमटा पढ़ने जा रहा है।’ (इनपुट सहित)

यहां देखें पूरा वीडियो-

  • Tags: Rahul Gandhi,
  • Outbrain
    Show comments