ताज़ा खबर
 

बिल गेट्स संग तस्वीर शेयर कर स्मृति ईरानी ने जताया पढ़ाई न पूरी कर पाने का मलाल, मजे लेने लगे यूजर्स

स्मृति ईरानी अपनी पढ़ाई को लेकर लोगों की आलोचना झेल चुकी हैं। हालिया लोकसभा चुनाव में भी लोगों ने उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल उठाए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर के बहाने उसी बात को लेकर कटाक्ष किया है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 19, 2019 5:16 PM
बिल गेट्स के साथ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी। (image source-instagram/smriti irani)

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार बिल गेट्स के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर पर स्मृति ईरानी ने जो कैप्शन लिखा है, उसकी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं। यूजर्स स्मृति ईरानी की इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक अकाउंट से यह तस्वीर शेयर की है। फोटो में स्मृति ईरानी और बिल गेट्स किसी बात पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में स्मृति ईरानी ने लिखा कि “सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी करी नहीं, आगे क्या करें।”

बता दें कि स्मृति ईरानी अपनी पढ़ाई को लेकर लोगों की आलोचना झेल चुकी हैं। हालिया लोकसभा चुनाव में भी लोगों ने उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल उठाए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर के बहाने उसी बात को लेकर कटाक्ष किया है। वहीं दिग्गज आईटी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में शुमार होने वाले बिल गेट्स ने भी अपनी कॉलेज की पढ़ाई अधूरी छोड़ दी थी।

स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर लोगों ने मजे लेना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि “मौके पर चौका लगा दिया आपने, जो जीता वही सिकंदर।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि “आप इतनी गंभीर क्यों दिखाई दे रही हैं मैम, जब आपकी मुस्कुराहट हर काम को आसान कर सकती है?” एक यूजर ने लिखा कि “मैम, आप अभी भी डिस्टेंस मोड या फिर स्वयं कोर्स की मदद से अपनी एजुकेशन पूरी कर सकती हैं।” वहीं कुछ यूजर्स ने केन्द्रीय मंत्री की आलोचना भी की और उनकी पढ़ाई को लेकर उन पर निशाना साधा।

 

View this post on Instagram

 

सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी करी नहीं , आगे क्या करें

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स अपनी फाउंडेशन बिल एंड मेलिंडा गेट्स के कामकाज की समीक्षा के लिए इन दिनों भारत दौरे पर आए हुए हैं। बिल गेट्स की फाउंडेशन भारत में कई जनकल्याण के कामों में सक्रिय है। जनकल्याण के कामों में बिल गेट्स अपनी फाउंडेशन को 35 बिलियन डॉलर से अधिक दान कर चुके हैं। अपने भारत दौरे के दौरान बिल गेट्स पीएम मोदी समेत कई मंत्रियों से मुलाकात कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘खुद प्रदूषण हैं केजरीवाल, पहले सिर्फ वो खांसते थे, अब पूरी दिल्ली’, BJP सांसद ने Delhi CM पर लगाया मास्क घोटाले का आरोप
2 शादी के बाद भी नहीं छोडूंगी रायबरेली, ये तो मेरी जान है; कांग्रेस MLA अदिति सिंह का बयान
3 घायल बंदर की मदद के लिए मेनका गांधी ने भेजी गाड़ी, लोग करने लगे सुषमा स्वराज से तुलना
जस्‍ट नाउ
X