ताज़ा खबर
 

GOA: मनोहर पर्रिकर का अंतिम दर्शन करने पहुंचीं स्मृति ईरानी, श्रद्धांजलि देते वक्त हो गईं भावुक

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजिल देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। पर्रिकर के अंतिम दर्शन के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंची। इस दौरान वह काफी भावुक हो गईं।

मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने पहुंची स्मृति ईरानी हो गईं भावुक। (फोटो सोर्स: ANI Twitter Handle)

Goa CM Manohar Parrikar Funeral: गोवा में पूरा राजकीय सम्मान के साथ दिवंगत सीएम मनोहर पर्रिकर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। सोमवार को अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को दर्शन के लिए बीजेपी दफ्तर से तीन किलोमीटर दूर कला अकादमी में रखा गया। इस दौरान श्रद्धांजलि देने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी काफी भावुक हो गईं। इससे पहले ईरानी ने रविवार को उनके निधन के बाद ट्वीट करते हुए भी अपनी भावनाएं जाहिर कीं। उन्होंने लिखा था कि एक नेता, एक मार्गदर्शक और एक दोस्त के रूप में पर्रिकर साहब सब कुछ थे और मेरे परिवार से भी बढ़कर थे।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिक के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे नेताओं का तांता लगा रहा।  श्रद्धांजलि देने वालों में पीएम मोदी और निर्मला सीतारमण समेत सभी केंद्रीय मंत्री मौजूद थे। नितिन गडकरी को रविवार रात से ही गोवा में थे। इन नेताओं ने पर्रिकर के परिवार वालों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु भी पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने कला अकादमी पहुंचे। रविवार रात से ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गोवा में ही थे। जब पर्रिकर के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटकर लोगों के दर्शन के लिए कला अकादमी लाया गया तो सभी की आंखे नम हो गईं।

गोवा के चार बार मुख्यमंत्री रहे पर्रिकर का रविवार शाम को निधन हो गया था। वह गत वर्ष फरवरी से अग्नाशय में कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। आईआईटी से ग्रैजुएट पर्रिकर ने दो दशक से अधिक समय तक राज्य में पणजी विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया।

Next Stories
1 ओबीसी क्रीमीलेयर की परिभाषा बदलने की तैयारी? 26 साल बाद मोदी सरकार ने बनाई कमेटी
2 नजीब की मां ने नरेंद्र मोदी से पूछा- आप चौकीदार हैं तो कहां है मेरा बेटा, क्यों नहीं गिरफ्तार हुए एबीवीपी के गुंडे?
3 Kerala Win Win Lottery W 504 Today Results: आज किसने जीता इनाम? यहां देखें विजेताओं के लॉटरी नंबर
ये पढ़ा क्या?
X