वायरल हो रहा बेटी की शादी में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के डांस का VIDEO

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। इसमें वे स्टेज पर अपनी पत्नी के साथ एक कन्नड़ फिल्म के गीत पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में जैसे ही केंद्रीय मंत्री ने अपनी पत्नी के साथ नाचना शुरू किया लोग व मेहमान तालियां और सीटियां बजाना शुरू कर देते हैं।

prahlad joshi, prahlad joshi viral video, prahlad joshi dance, prahlad joshi dance at daughter's wedding, prahlad joshi dances at daughter's wedding, viral video, jansatta
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का डांस वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी की बेटी अर्पिता की शादी बुधवार को कर्नाटक में हुई। अर्पिता की शादी और रिसेप्शन में  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। इसमें मुख्य नाम केंद्रीय  मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम प्रकाश बिड़ला का है।  

अर्पिता की शादी और रिसेप्शन में आए तमाम भाजपा नेताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। इसमें वे स्टेज पर अपनी पत्नी के साथ एक कन्नड़ फिल्म के गीत पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में जैसे ही केंद्रीय मंत्री ने अपनी पत्नी के साथ नाचना शुरू किया लोग व मेहमान तालियां और सीटियां बजाना शुरू कर देते हैं। 

इस शादी में अमित शाह के अलावा राज्यपाल थावर चंद गहलोत, कर्नाटक विधान परिषद के अध्यक्ष बसवराज होरट्टी, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, मैसूर राजवंश के यदुवीर कृष्णदत्त चामराजा वाडियार, पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार और अन्य अतिथि शामिल थे। प्रहलाद जोशी की बेटी अर्पिता की शादी बेंगलुरु के बिजनेसमैन ऋषिकेश से हुई है। 

कर्नाटक पहुंचकर शाह ने दावणगेरे में गांधी भवन, पुलिस पब्लिक स्कूल और जीएम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के केन्द्रीय पुस्तकालय का उद्घाटन किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि विगत डेढ़-दो साल से देश और दुनिया एक बहुत बड़ी महामारी का सामना कर रहे हैं। कई कोरोना वॉरियर्स, सुरक्षाकर्मी, सफ़ाई कर्मचारियों ने अपनी जान की बाज़ी लगाकर समाज को कोरोना से लड़ने की ताक़त दी, कई लोगों ने अपनी जान भी गंवाई और अपना बलिदान भी दिया, मैं इन सबको नमन करता हूँ।

गृह मंत्री ने कहा कि कर्नाटक में विकास का युग हमारी पार्टी और येदीयुरप्पा जी के शासन में शुरू हुआ है। शाह ने विश्वास व्यक्त किया कि बोम्मई जी के नेतृत्व में कर्नाटक में पूरे बहुमत के साथ फिर से एक बार हमारी पार्टी की सरकार बनेगी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट