ताज़ा खबर
 

दिल्ली: करारी हार पर केंद्रीय मंत्री की सफाई- जिस पार्टी की सीट थी उसे वापस मिल गई; मजे ले रहे लोग

नगर निगम के पांच वार्ड के लिए 28 फरवरी को उपचुनाव हुए थे। इन पांच वार्ड में से 4 सीटों पर आम आदमी पार्टी का कब्जा था वहीं शालीमार बाग नॉर्थ से बीजेपी के पार्षद थे।

Prakash Javadekar, BJP, Congress, AAPप्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गाधी को आरएसएस को समझने में समय लगेगा ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

दिल्ली नगर निगम उपचुनाव के सभी पांच सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। आम आदमी पार्टी ने चार सीटों पर और कांग्रेस ने एक सीट पर जीत दर्ज की है। बीजेपी की हार पर सफाई देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि जिस पार्टी की सीट थी उसे वापस मिल गई। उनके इस बयान का सोशल मीडिया में लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिसकी जो सीट थी वो उसके पास चले गए। इसमें क्या हुआ..? मंत्री के बयान पर
नवीन नंदन नाम के एक ट्विटर यूजर (@Yaduvanshi021) ने लिखा कि इनको इतना भी नही पता शालीमार सीट बीजेपी की थी और वो सीट आप ने जीत ली। इसी तरह कादिर चिरागुद्दीन कुरैशी नाम के अन्य ट्विटर यूजर (@KadirQureshi14) ने लिखा कि तो चुनाव लड़े ही क्यों थे ? पहले ही सोच लेते की इस पार्टी की सीट है और इसे ही मिलनी चाहिए।

बताते चलें कि नगर निगम के पांच वार्ड के लिए 28 फरवरी को उपचुनाव हुए थे। इन पांच वार्ड में से 4 सीटों पर आम आदमी पार्टी का कब्जा था वहीं शालीमार बाग नॉर्थ से बीजेपी के पार्षद थे। लेकिन उपचुनाव में आप ने वो सीट भी बीजेपी से छीन ली।

‘किसान कृषि सुधारों के साथ’: गुजरात नगरपालिका में बीजेपी की जीत पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इससे यह साबित होता है कि लोगों का विश्वास बीजेपी में बढ़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये किसानों का वोट है और किसान कृषि सुधारों के साथ है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कृषि कानूनों को गुजरात में कांग्रेस पार्टी ने मुद्दा बनाया लेकिन नकारात्मक प्रचार को जनता ने नकार दिया।

राहुल गांधी पर बोला हमला: राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आरएसएस को समझने में काफी समय लगेगा। आरएसएस दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है जो मानवता और सामाजिक नैतिकता सिखाता है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी इसे कभी नहीं समझ पाएंगे।

Next Stories
1 वाह मोदी जी! सीताराम येचुरी बोले- अमीरों के अच्छे दिन, ग़रीबों के बुरे दिन, बढ़े 40 अरबपति
2 तमिलनाडु चुनावः जिस सीट पर 9 साल काबिज रहे एमजीआर, वहीं से चुनाव लड़ने की तैयारी में अभिनेता कमल हासन
3 केरल अक्षया लॉटरी का रिजल्ट, इस नंबर को मिला 70 लाख का इनाम
ये पढ़ा क्या?
X