ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान COVID-19 संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

मंगलवार को प्रधान ने यह जानकारी ट्वीट कर दी।

Author Translated By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: August 4, 2020 10:48 PM
Dharmendra Pradhan COVID19 Positive, Dharmendra Pradhan COVID19केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार को प्रधान ने यह जानकारी ट्वीट कर दी।

मोदी के मंत्री ने ट्वीट में लिखा, “कोरोना के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट कराया, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। डाक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूं।”

सूत्रों के हवाले से समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट में बताया गया कि प्रधान पिछले सप्ताह गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे। शाह भी संक्रमित पाये जाने के बाद रविवार से मेदांता अस्पताल में ही भर्ती हैं।

इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और उन्होंने भी ट्वीट कर यह जानकारी सार्वजनिक की थी। फिलहाल वह दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

शाह ने ट्वीट कर कहा था, “मेरी तबीयत फिलहाल स्थिर है, पर डॉक्टर्स की सलाह पर मैं अस्पताल जा रहा हूं।” बता दें कि गृह मंत्री की तबीयत का हाल जानने वहां एम्स के डॉक्टरों की एक टीम भी जाएगी, जिसका नेतृत्व खुद एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया करेंगे।

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैय्या और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित जैसे बड़े नाम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 52,050 नए मरीज सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 18,55,745 हो गई। इसके साथ ही मंगलवार तक 12 लाख से ज्यादा लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाबः अपने ही सांसदों के खिलाफ Congress, ऐक्शन के लिए सोनिया के पास खत; जहरीली शराब से मौतों पर दिए थे बयान
2 नेपाल के बाद अब PAK ने जारी किया नया नक्शा, लद्दाख-सियाचिन और जूनागढ़ को बताया अपना हिस्सा
3 बनने के बाद कुछ ऐसा दिखेगा अयोध्या का Ram Mandir, प्रस्तावित मॉडल की तस्वीरें जारी, क्या कुछ होगा खास? जानें