ताज़ा खबर
 

Air India के अफसरों संग सिंधिया ने ली बैठक, टेबल पर फूल-कोल्ड ड्रिंक और जूस देख लोग बोले- कर्ज तभी कम कर पाएंगे जब ध्यान टेबल के खर्चों पर जाएगा

मीटिंग की कुछ तस्वीर न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट की हैं। जैसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि एयर इंडिया पर जी कर्ज़ है वह तभी उतरेगा जब टेबल के खर्चों पर नेताओं का ध्यान जाएगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयर इंडिया के अधिकारियों के साथ बैठक की। (source: ANI)

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड्डयन मंत्रालय का पदभार ग्रहण करने के बाद सोमवार को एयर इंडिया के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस मीटिंग में उनके साथ सड़क परिवहन और राजमार्ग और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री, जनरल वीके सिंह भी उपस्थित थे।

मीटिंग के दौरान टेबल पर नेताओं के लिए खाने-पीने का समान रखा हुआ था। टेबल पर फूल-कोल्ड ड्रिंक और जूस की बोतलें राखी हुई थी। मीटिंग की कुछ तस्वीर न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट की हैं। जैसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि एयर इंडिया पर जी कर्ज़ है वह तभी उतरेगा जब टेबल के खर्चों पर नेताओं का ध्यान जाएगा।

डॉक्टर पाठक नाम के एक यूजर ने लिखा “देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। मेरा आप लोगों से विनम्र सुझाव है। ऐसी बैठकों में इतने महंगे फूल और नाश्ते पर वित्तीय खर्च से बचें। सादगी हमारे देश और महापुरुषों की अहम सीख है।” तरुण नाम के एक यूजर ने लिखा “जब भी में ऐसी मीटिंग देखता हूं। मेरा ध्यान इनकी टेबल पर जाता है कि ये लोग क्या खाते हैं। पेप्सी और जूस देखा जा सकता है।”

सौरभ अवस्थी ने लिखा “रियल जूस भी रखा है। सरकार के पास पैसा है। एक ऑफिसर पर करोड़ों कर्च कर देते हैं और अगर जनता को देना पड़े तो होर्डिंग लगा के रोड जाम कर देते हैं। एक यूजर ने लिखा ये मीटिंग है मुझे लगा ब्रेकफास्ट का टेबल है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के लोगों को एक बड़ी सौगात दी है। सिंधिया ने छोटे शहरों को महानगरों से जोड़ने के लिए UDAN स्कीम के तहत नई उड़ानों की घोषणा की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने गृह राज्य मध्यप्रदेश के लिए 8 नई उड़ानों को मंजूरी दी है। इन उड़ानों का संचालन 16 जुलाई से शुरू किया जाएगा।

इन उड़ानों में ग्वालियर-अहमदाबाद, सूरत-जबलपुर, ग्वालियर-पुणे, ग्वालियर-मुंबई फ्लाइट्स शामिल हैं। केंद्र की योजना, UDAN स्कीम नाम की क्षेत्रीय संपर्क योजना के तहत 100 अनारक्षित और कम सेवा वाले एयरपोर्ट के संचालन और कम से कम 1,000 हवाई मार्गों को शुरू करने की है। इस योजना का उद्देश्य देश के दूरस्थ और क्षेत्रीय क्षेत्रों से संपर्क बढ़ाना और हवाई यात्रा को सस्ता बनाना है।

Next Stories
1 IAS अफसर ने कोर्ट के दो जाली फैसले कर दिए तैयार! खुद को दिखाया दोषमुक्त; गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला
2 जनसंख्या नियंत्रण कानून से पहले सरकार बताए कि उसके मंत्रियों के कितने बच्चे हैं?- खुर्शीद का सवाल
3 ट्विटर ने आईटी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर का ब्लू टिक हटाया
ये पढ़ा क्या?
X