ताज़ा खबर
 

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पैर की हड्डी टूटी, एम्स में चढ़ाया गया प्लास्टर

अपने आधिकारिक निवास पर सैर करते वक्त 65 वर्षीय सिंह का टखना मुड़ गया।

Author Updated: June 18, 2017 8:51 PM
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पैर की हड्डी टूट गयी है। उनके एक करीबी सहयोगी ने यह जानकारी दी है। सहयोगी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आज सुबह अपने आधिकारिक निवास पर सैर करते वक्त 65 वर्षीय सिंह का टखना मुड़ गया। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता को एम्स ले जाया गया जहां उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ाया गया। सहयोगी ने कहा कि इसके बाद सिंह वापस घर आ गये।

गौरतलब है कि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के निर्धारित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजनाथ सिंह को हिमाचल प्रदेश जाना था लेकिन इस हादसे के बाद उनकी सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव की वजह से भी राजनाथ सिंह इन दिनों ज्यादा सक्रिय थे। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गैर-बीजेपी दलों से राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर एकराय बनाने के लिए तीन सदस्यों वाली समिति बनायी थी। इस समिति में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली और सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू सदस्य हैं।

हालांकि इससे पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में प्रदर्शनकारियों से हिंसा नहीं करने और किसी भी मुद्दे के समाधान और इलाके में शांति बहाली के लिए बातचीत करने की अपील की। उन्होंने वहां रहने वाले लोगों से कहा कि हिंसा से उन्हें कभी कोई समाधान खोजने में मदद नहीं मिलेगी और उन्हें शांति के साथ रहना चाहिए। गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी बात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट बोला – लड़कियां परिवार के लिए करती हैं अपने प्यार का बलिदान, भारत में यह आम है
2 अगर आपकी सैलरी ₹18000 से ऊपर है तो भी आप मजदूर हैं, मोदी सरकार की नई परिभाषा
3 बैंक यूनियन और केंद्र सरकार में तनातनी, सरकारी बैंकों में नियुक्ति नहीं होने पर जताया एतराज
ये पढ़ा क्या?
X