ताज़ा खबर
 

आमिर खान, आलिया भट्ट के चलते ‘PhonePe’ पर फूटा लोगों का गुस्सा, टि्वटर पर #UninstallPhonePay ट्रेंड; जानें पूरा मामला

यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत के खुदकुशी केस के बाद से फैंस-फॉलोअर्स आलिया से भी नाराज हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि इस केस में अब आलिया के पिता महेश भट्ट का नाम भी आया है। उनका लिंक रिया चक्रवर्ती के साथ निकला है।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: August 23, 2020 10:06 PM
#UninstallPhonePay, PhonePe, Twitter Trend, Aamir Khanविरोध जताते हुए कुछ लोगों ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्हें आपत्ति किस बात पर है। लोगों ने इसमें बताया कि फोन पे ने ‘देश विरोधी’ आमिर खान और ‘नेपोकिड’ आलिया भट्ट को ब्रांड अंबैस्डर के तौर पर पेश किया है। (फोटोः टि्वटर)

डिजिटल पेमेंट ऐप PhonePe पर रविवार को सोशल मीडिया यूजर्स का जमकर गुस्सा फूटा। इतना कि लोगों ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर #UninstallPhonePay ट्रेंड करा दिया। यह हैशटैग काफी देर तक भारत में ट्रेंड हुआ, जिसकी वजह बने- बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और आलिया भट्ट। ये दोनों सेलेब्स इस कंपनी के ब्रांड अंबैस्डर हैं।

विरोध जताते हुए कुछ लोगों ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्हें आपत्ति किस बात पर है। लोगों ने इसमें बताया कि फोन पे ने ‘देश विरोधी’ आमिर खान और ‘नेपोकिड’ आलिया भट्ट को ब्रांड अंबैस्डर के तौर पर पेश किया है।

@bnaresh876 ने लिखा- आप अनइंस्टाल किए जाने के ही लायक हैं। आप 1 स्टार रेटिंग के लायक हैं और यूजर्स आपका इस्तेमाल न हीं करें, आपके इसी के लायक हैं। आप लोग नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। शर्म करिए।

@Parsotak24_7 ने कहा, “फोन पे ऐप को अनइंस्टाल कर कुछ बकाया बिल राष्ट्र के नाम चुका दीजिए।” वहीं, @kripashu के हैंडल से कहा गया- चलिए इनके गंदे पदचिह्न धो देते हैं। आइए हर उस चीज का बहिष्कार करें, जो ये छुएं।

चूंकि, इन दोनों फिल्म कलाकारों के खिलाफ लोगों में विभिन्न मुद्दों को लेकर कुछ वक्त से आक्रोश था, जो इन्होंने फोन पे के खिलाफ इस बहिष्कार अभियान के जरिए दर्शाया। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद से ही लोग आमिर और आलिया के रवैये से नाखुश थे। सुशांत के साथ काम करने के बावजूद आमिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) के खिलाफ नहीं बोले। वहीं, वह अपने तुर्की दौरे को लेकर भी लोगों के निशाने पर आए।

यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत के खुदकुशी केस के बाद से फैंस-फॉलोअर्स आलिया से भी नाराज हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि इस केस में अब आलिया के पिता महेश भट्ट का नाम भी आया है। उनका लिंक रिया चक्रवर्ती के साथ निकला है।

आमिर खान वाला विज्ञापनः

आलिया भट्ट वाला ऐडः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वरा भास्कर के खिलाफ अवमानना केस चलाने पर AG ने नहीं दी सहमति, अयोध्या फैसले पर कोर्ट के बारे में दिया था बयान
2 अर्चना डालमिया का बुजुर्ग नेताओं को झटका, कहा- गांधी के अलावा कोई कांग्रेस अध्यक्ष देश में स्वीकार्य नहीं
3 LAC विवादः फिंगर 4 क्षेत्र से दोनों देशों के फौजियों के पीछे हटने की चीन ने रखी थी शर्त, भारत ने कहा- ये संभव नहीं
ये पढ़ा क्या?
X