ताज़ा खबर
 

रिपोर्ट: अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी सेनेगल में गिरफ्तार, बॉलीवुड को देता रहा है धमकी

गैंगस्टर रवि पुजारी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथी छोटा राजन को अपना उस्ताद मानता था। छोटा राजन अभी नवी मुंबई की जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है।

Author Updated: February 1, 2019 2:28 PM
पिछले साल जेएनयू छात्र उमर खालिद, छात्र एक्टिविस्ट शहला राशिद और दलित नेता व गुजरात विधानसभा में विधायक जिग्नेश मेवानी ने कथित तौर पर गैंगस्टर से फोन पर धमकी मिलने की शिकायत की थी। (twitter photo)

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को सेलेगल से गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी सामने आई है। 1990 के दशक में वह मुंबई से आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था। सुरक्षा एजेंसियों को पहले खबर मिली थी भगोड़ा गैंगस्टर ऑस्ट्रेलिया में छिपा है। जांच एजेंसियां पूछताछ के लिए उसे भारत भी ला सकती है।

बता दें कि गैंगस्टर रवि पुजारी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथी छोटा राजन को अपना उस्ताद मानता था। छोटा राजन अभी नवी मुंबई की जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल द्वारा जब बहुत से शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया तब पुजारी ने अपना ठिकाना बेंगलुरु में बनाया।

मूल रूप से मैंगलोर के पदबिद्री का रहने वाला अपराधी रवि पुजारी फर्राटेदार अंग्रेजी और कन्नड़ बोल सकता है। पुजारी पर एक आरोप यह भी है कि वो 2009 से 2013 के बीच बॉलीवुड हस्तियों से जबरन वसूली करता हैं।

बता दें कि पिछले साल जेएनयू छात्र उमर खालिद, छात्र एक्टिविस्ट शहला राशिद और दलित नेता व गुजरात विधानसभा में विधायक जिग्नेश मेवानी ने कथित तौर पर गैंगस्टर से फोन पर धमकी मिलने की शिकायत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एयर इंडिया मामला: 212 करोड़ की दलाली, दीपक तलवार ने मंत्री से नजदीकी का फायदा उठाया
2 अंतर्कलह ले डूबी कांग्रेस को, सुरजेवाला भी नहीं दिला पाए जीत, जींद उपचुनाव में जाट-गैर जाट समीकरण रहा हावी
3 एनएसजी में भारत की सदस्यता के विरोध पर अड़ा चीन