ताज़ा खबर
 

गोपाल कांडा से समर्थन के विरोध में उमा भारती, BJP को चेताते हुए कहा- इसकी वजह से लड़की ने की थी आत्महत्या

Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019 LIVE Updates: उमा भारती ने कहा कि गोपाल कांडा बेक़सूर है या अपराधी, यह तो क़ानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा, किंतु उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता। चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं।

सिरसा विधायक गोपाल कांडा, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Haryana Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019: हरियाणा में सरकार बनाने के लिए विधायक गोपाल कांडा के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को समर्थन देने की बात पर अब पार्टी में ही विरोध के सुर उठने लगे हैं। बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि गोपाल कांडा बेकसूर है या अपराधी, यह तो कानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा, लेकिन उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता। चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं। बता दें कि हरियाणा में बीजेपी बहुमत से दूर रहने के बाद अब निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने जा रही है।

क्या बोलीं बीजेपी नेता: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा, “गोपाल कांडा बेक़सूर है या अपराधी, यह तो क़ानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा, किंतु उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता। चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं।”

उमा भारती का ट्वीट

कांडा पर भड़की उमा भारती: उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “अगर गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या की थी तथा उसकी मां ने भी न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या कर ली थी, मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है, तथा यह व्यक्ति ज़मानत पर बाहर है।”

Hindi News Today, 25 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बीजेपी से की यह अपील: उमा ने कहा, “मैं बीजेपी जी से अनुरोध करूंगी कि हम अपने नैतिक अधिष्ठान को न भूलें। हमारे पास तो नरेंद्र मोदी जी जैसी शक्ति मौजूद है एवं देश क्या पूरे दुनिया की जनता मोदी जी के साथ है तथा मोदी जी ने सतोगुणी ऊर्जा के आधार पर राष्ट्रवाद की शक्ति खड़ी की है।”

कौन हैं कांडा: बता दें कि सिरसा सीट से जीते लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा ने बीजेपी को समर्थन देने की बात कही है। वह एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा आत्महत्या केस में मुख्य आरोपी हैं। हालांकि उन्होंने खुद पर लगे 306 के केस को फर्जी बताया है।

Next Stories
1 Bihar By-Election Results 2019: AIMIM की जीत को केंद्रीय मंत्री ने बताया सामाजिक समरसता के लिए खतरा, बोले- अब भविष्य के बारे में सोचना पड़ेगा, लोगों ने दिए मजेदार जवाब
2 IRCTC: फेस्टिव सीजन में रेलवे ने चलाईं 200 एक्स्ट्रा ट्रेनें, जानें आपके रूट पर जाएगी कौन-सी ट्रेन
3 Kerala Nirmal Lottery NR-144 Results: 60 लाख रुपए तक के इनाम घोषित, यहां देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X