ताज़ा खबर
 

कोरोना पॉजिटिव निकले मंत्री के संपर्क में आने के बाद भी बद्रीनाथ गईं उमा भारती, दो दिन बाद खुद हुईं कोरोना संक्रमित

उमा भारती ने बताया कि उनकी गाड़ी का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उसके टेस्ट के बाद जब उनका टेस्ट हुआ तो वह भी कोरोना पॉजिटिव पायी गईं।

uma bharti coronavirus badrinath templeपूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती। (इमेज सोर्स- ट्विटर@उमा भारती)

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती गुरुवार को बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने गई थीं। अब वह कोरोना संक्रमित पायी गई हैं। बता दें कि बीते हफ्ते ही उमा भारती राज्य शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के संपर्क में आयीं थी, जो कि बुधवार को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उमा भारती को भी डॉक्टर्स ने सलाह दी थी कि वह एक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आयी हैं, इसलिए यात्रा ना करें लेकिन उमा भारती ने डॉक्टर्स की सलाह को नजरअंदाज करते हुए ब्रद्रीनाथ मंदिर की यात्रा की। हालांकि, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर इस बात का खंडन किया। उमा भारती ने कहा कि यह बात आधारहीन है डॉक्टरों ने ऐसा कुछ नहीं कहा क्योंकि मैं जांच के हर पैरामीटर में स्वस्थ पाई गई तथा दूसरे दिन तक वहीं रही।

उमा भारती ने ट्वीट कर बताया था कि धन सिंह रावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने और उनकी साथ बद्रीनाथ धाम गए सभी लोगों ने अपनी कोरोना जांच करायी थी, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। उमा भारती ने बताया कि उनकी गाड़ी का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उसके बाद उमा भारती को भी हलका बुखार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया जिसमे वह भी कोरोना पॉजिटिव पायी गईं हैं।

उमा भारती अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच स्थित किसी आश्रम में क्वारंटीन हैं। यह आश्रम ऋषिकेश एम्स से कुछ ही दूरी पर स्थित है। उमा भारती ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि अब 4 दिन बाद वह फिर से टेस्ट कराएंगी और अगर स्थिति ऐसी ही रही तो फिर डॉक्टर्स की सलाह पर आगे कोई फैसला करेंगी।

उमा भारती ने कहा है कि उनके संपर्क में आए लोग भी एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट करा लें और सावधानी बरते। बता दें कि आम लोगों की तरह ही कई वीवीआईपी लोग भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगाड़ी का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। साथ ही कर्नाटक के भाजपा सांसद अशोक गस्ती का भी पिछले दिनों कोरोना से निधन हो गया था। वहीं कई अन्य मंत्री और नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कृषि बिलः RSTV फुटेज आई सामने तो डिप्टी चेयरमेन ने कबूला- MP तिरुची सिवा थे सीट पर, लेकिन…
2 दिल्ली मेरी दिल्ली
3 विशेष: पंचक क्या है, क्यों लगता है, क्या होता है असर
IPL Records
X