ताज़ा खबर
 

उड़ता पंजाब के समर्थन में केजरीवाल ने किया ट्वीट, अनुराग कश्‍यप भड़के- दूर रहे AAP

उड़ता पंजाब को लेकर चल रहे विवाद में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद पड़े हैं।

शाहिद कपूर, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट स्‍टारर ‘उड़ता पंजाब’ विवादों में है।

उड़ता पंजाब को लेकर चल रहे विवाद में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद पड़े हैं। उन्‍होंने मंगलवार सुबह फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्‍यप के उस ट्वीट को रीट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि उड़ता पंजाब की सेंसरशिप उत्‍तर कोरिया जैसी है। केजरीवाल ने साथ ही लिखा कि वह इस इस बात से सहमत हैं। इस पर अनुराग कश्‍यप नाखुश दिखे। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ”मैं कांग्रेस, AAP और दूसरी पॉलिटिकल पार्टियों से कहना चाहता हूं कि वो इस लड़ाई से दूर रहें।”

इसके बाद दूसरे ट्वीट में लिखा, ”ये मेरे अधिकारों और सेंसरशिप के बीच का मामला है। मेरी लड़ाई सेंसर बोर्ड में बैठे एक तानाशाह आदमी से है। ये मेरा नॉर्थ कोरिया है।” कश्‍यप ने आगे लिखा, ”बाकी लोग अपनी-अपनी लड़ाई लड़ें मैं अपनी लड़ाई लड़ लूंगा। इसलिए कृपा करके मेरी लड़ाई को किसी राजनीतिक रंग से मत जोड़ो क्‍योंकि ऐसा कुछ नहीं है।”

इसी बीच खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म में 89 कट लगाने के लिए कहा है। साथ ही फिल्‍म के नाम से पंजाब शब्‍द को हटाने को भी कहा है। इस पर काफी विवाद हो रहा है। सेंसर बोर्ड के सदस्‍य अशोक पंडित ने भी इस मुद्दे पर सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाद निहलानी की आलोचना की। उन्‍होंने इस तानाशाही भरा कदम बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App