ताज़ा खबर
 

उदित राज को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने को लेकर ट्विटर पर हैशटैग, लोगों ने ली चुटकी

सोशल मीडिया में उन्हें कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग ऐसे समय में हुई जब एक दिन पहले ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई।

congress presidentसोशल मीडिया में #UditRajForCongressPresident खूब ट्रेंड हुआ। (ट्विटर)

सोशल मीडिया में कांग्रेस नेता उदित राज को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग उठी है। ट्विटर पर #UditRajForCongressPresident आज सुबह से खासा ट्रेंड में रहा। कई ट्विटर यूजर ने अपना मत देते हुए कहा कि एक उदित राज ही है जो मजबूत विपक्ष दे सकते हैं। कई यूजर्स का मानना है कि उदित राज गतिशील नेता हैं और उन्हें ही कांग्रेस अध्यक्ष होना चाहिए। हालांकि कई लोगों ने उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग पर तंज भी कसे हैं।

जाट @meTheJaatBoy नाम से एक यूजर लिखते हैं, ‘ट्रेंड तो शानदार लग रहा है मगर साथ में अपमान भी लग रहा है। उदित राज सोच रहे होंगे कि ये ट्रेंड अपमान है या सम्मान।’ शांत विपक्ष @SalientRohit लिखते हैं, ‘इस तरह का ट्रेंड उदित राज को पार्टी से निकलवाने के लिए काफी है। अभी तक यदि वो भाजपा में होते तो प्रधानमंत्री बन गए होते।’ मानस झा @ImManasjha लिखते हैं, ‘जिनको लिखने का ढंग नहीं, जिनको बोलने का ढंग नहीं, वो बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष। यह केवल फर्जी वीडियो शेयर करने वाले एक कठपुतली हैं। उदित राज जिलाध्यक्ष बनने के भी लायक नहीं।’

Coronavirus Vaccine Live Updates

ऐसे ही श्रीराम @quotient_the नाम से एक यूजर लिखते हैं, ‘ये उदित राज हैं कौन?’ एक यूजर @BUJHO_TO_JANU लिखते हैं, ‘मोदी को कौन रोक सकता है? उदित राज, भाजपा को कौन रोक सकता है? उदित राज, नीले रंग की शक्ति किसके पास है? उदित राज।’ मित्थ्न @Being_Humor लिखते हैं, ‘उदित राज जी के शासन में, मीम बटेंगे राशन में।’ वकील @VakillSahab लिखते हैं, ‘मजाक से इतर, सचमुच उन्हें अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। वही असली शख्स हैं जो कांग्रेस की ऐसी दयनीय स्थिति में पार्टी का नेतृत्व कर सकते हैं।’

उल्लेखनीय है कि उदित राज 2014-19 तक दिल्ली से लोकसभा सांसद रह चुके हैं। तब वो भाजपा में थे और बाद में कांग्रेस शामिल हो गए। दरअसल सोशल मीडिया में उन्हें कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग ऐसे समय में हुई जब एक दिन पहले ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Realme Narzo 10 को आज खरीदने का मौका, ये हैं फोन के बेस्ट फीचर्स, जानें कीमत
2 Heart Rate Sensor Phones: भारत में ये 5 मोबाइल फोन्स आते हैं हार्ट रेंट सेंसर के साथ, देखें लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X