ताज़ा खबर
 

दिल्ली उबर केस: रेप आरोपी शिवकुमार को कोर्ट अब 3 नवंबर को सुनाएगी सजा

उबर रेप केस में आरोपी शिवकुमार यादव के लिए आज काफी अहम दिन है क्योंकि दिल्ली की एक अदालत आज दोषी के खिलाफ सजा तय कर सकती है।

उबर रेप केस की कहानी, तारीखों की जुबानी, आज सुनाई जाएगी सजा

दिल्ली उबर रेप केस में आरोपी शिवकुमार यादव के खिलाफ आज सजा तय होने वाला था लेकिन किसी वजह  से आरोपी को कोर्ट नहीं लाया जा सका जिसके चलते सजा आज नहीं बल्कि 3 नवंबर को सुनाई जाएगी।

टैक्सी में 25 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के इस मामले में चालक को दोषी ठहराया गया है। आपको बता दें कि तीस हजारी कोर्ट ने मंगलवार को चालक शिवकुमार यादव को दोषी ठहराया था।

कोर्ट ने यादव को 25 वर्षीय एक महिला एक्जीक्यूटिव से रेप करते हुए उसकी जान खतरे में डालने, उसका अपहरण करने और उसे धमकाने के अपराधों का दोषी ठहराया।

उत्तर प्रदेश का रहने वाला शिवकुमार यादव शादीशुदा है और इसके दो बच्चे भी हैं। 6 दिसंबर 2014 को यह घटना सामने आने के बाद ऐप के जरिए चलने वाली कैब्स में सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे थे। मामला बढ़ता देख दिल्‍ली में कुछ समय के लिए इस कंपनी ने अपनी सर्विस बंद कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X