ताज़ा खबर
 

रेलवे स्टेशन पर गोली से उड़ाया, चीखती रही पत्नी लेकिन किसी ने नहीं की मदद

घटना सीवान जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक की बताई जा रही है। रविवार को यात्री अपनी पत्नी के साथ काठगोदाम एक्सप्रेस से सीवान से कोलकाता जाने के लिए स्टेशन आया था इसी दौरान ये घटना घटी।

मंगलुरुकर्नाटक के मंगलुरु में सीएए के खिलाफ आंदोेलन के दौरान एक व्यक्ति की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के सीवान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दिनदहाड़े रेलवे स्टेशन पर एक यात्री को कुछ बेखौफ अपराधियों ने गोली मर दी। गोली सीधा यात्री के गले पर लगी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना सीवान जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक की बताई जा रही है। रविवार को यात्री अपनी पत्नी के साथ काठगोदाम एक्सप्रेस से सीवान से कोलकाता जाने के लिए स्टेशन आया था इसी दौरान ये घटना घटी।

सुल्तानपुर निवासी फैजल अपनी पत्नी के साथ सीवान जंक्शन में बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहा था। उसे सिवान से कोलकाता जाना था। इस बीच करीब 2:30 बजे दो युवक आए और उन्होंने फैजल पर हमला कर दिया। एक युवक ने फैजल के गले में गोली मार दी और फरार हो गया। जिससे मौके पर ही फैसल की मौत हो गई। जब फैजल को गोली लगा तो उसकी पत्नी ज़ोर-ज़ोर से चीखने लगी। फैजल की पत्नी ने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई। लेकिन लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे।

हालांकि बाद में लोगों की मदद से फैजल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद रेलवे के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं। मृतक के शव को सीवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है। घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है।

आरपीएफ प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चुकि स्टेशन परिसर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है इस कारण घटना का सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सका है। दिनदहाड़े स्टेशन परिसर में हुई हत्या की इस घटना से लोगों में खौफ का माहौल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुस्कुराते योगी की फोटो और महिला के पीछे भागते पुलिसवाले! सोशल मीडिया पर क्यों सुर्खियां बटोर रहीं ऐसी तस्वीरें
2 देश के हालात से सोनिया गांधी दुखी, कांग्रेस अध्यक्ष नहीं मनाएंगी Birthday; कार्यकर्ताओं से अपील- पीड़ितों की करें मदद
3 टि्वटर पर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से भिड़ीं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- झूठ बोलना बड़ी बीमारी, गेट वेल सून
यह पढ़ा क्या
X